अशोकनगर की घटना को लेकर पटवारी ने सरकार की सक्रियता पर उठाए सवाल

भोपाल, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म और बाद में उसके और उसके परिजन के साथ की गई दहशतगर्दी को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सरकार की सक्रियता पर सवाल उठाते हुए आज कहा कि क्या प्रदेश में पुलिस है और अगर है तो उसे कौन देख रहा है।

श्री पटवारी ने एक्स पर की गई अपनी पोस्ट में कहा कि सिस्टम में जड़ों तक, बहुत गहरे से समा गई निर्लज्जता ही अपराधियों को इतना निर्भय बनाती है! क्या मध्यप्रदेश में पुलिस है और अगर है तो कहां है और पुलिस का काम कौन देख रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने जनता को किसके भरोसे छोड़ रखा है। क्या कोई जिम्मेदारों से जवाब मांग रहा है। क्या कोई गलतियों पर सवाल कर रहा है।

दरअसल अशोकनगर के एक स्थानीय मुहल्ले की निवासी एक युवती से दूसरे समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म करने और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है।

आरोप है कि दुष्कर्म के बाद युवती का विवाह कहीं और तय होने पर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती और उसके परिजन काे तलवारें और लोहे की रॉड लहराते हुए डराया और उसके परिवार के सदस्यों को बुरी तरह घायल कर दिया। आरोपी यहीं नहीं रुके और युवती को उसके घर से घसीटकर जबर्दस्ती अगवा करने की कोशिश करने लगे। परिवार की चीखें सुन कर मुहल्ले वाले इकट्ठा हो गए। मुहल्ले वालों के इकट्ठा होकर विरोध के बाद आरोपी वहां से भाग निकले। आरोपियों ने जिस परिवार में युवती की शादी तय हुई, उन्हें भी धमकाने की कोशिश की।

बुधवार को हुए इस पूरे मामले को लेकर कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पूरा मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। इसी बीच ये भी बताया जा रहा है कि कुछ आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं और बाकियों की तेजी से तलाश की जा रही है।

Next Post

जनता की आवाज बनी हिरन नदी बचाओ को मिल रहा जनसमर्थन

Fri May 31 , 2024
नवभारत मुहिम हिरन नदी को अतिक्रमण से मुक्त कराने एवं विकास उत्थान के लिए जनता ने प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से सहयोग की गुहार के साथ सीमांकन कराने की कर रहे मांग सीधी 30 मई। शहर की हिरन नदी को अतिक्रमण से मुक्त कराने एवं विकास उत्थान के लिये जनता ने […]

You May Like