घर के बाहर सोते समय युवक की गला रेत कर हत्या

सरई थाना के समीपी कोनी गांव की घटना ,संदेहियों की धरपकड़ जारी, गांव में दहशत, घटना स्थल पर पहुंचे विधायक, एएसपी
नवभारत न्यूज
सिंगरौली 27 मई। सरई थाना के समीपस्थ ग्राम कोनी में रविवार एवं सोमवार के आधी रात को घर के बाहर चारपाई पर सो रहे एक 30 वर्षीय युवक मोहित बसोर की अज्ञात हत्यारों ने धारदार हथियार से गला रेत कर निर्मम हत्या कर दिये जाने के बाद गांव में सनाका पसर गया।

घटना के संबंध में सरई थाना टीआई ज्ञानेन्द्र सिंह बघेल के अनुसार ग्राम कोनी निवासी मोहित बसोर पिता जीयालाल बसोर उम्र 30 वर्ष बीती रात करीब 11 बजे कहीं से घूमकर आया और घर के बाहर खाट चारपाई लगाकर सो गया। रात करीब 2 बजे मृतक मोहित का 8 साल का पुत्र अभिषेक बसोर ने रक्त रंजीत मोहित को देख अपने चाचा रोहित को जगाकर बताया कि पापा के गर्दन से खून निकल रहा है। इस घटना को सुनने के बाद परिवारजन व आस पड़ोस के लोग एकत्रित हुये। घटना की जानकारी पुलिस 100 को मिली मौके से पुलिस पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुये वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। वही फरियादी रोहित बसोर की रिपोर्ट पर सरई पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध भादवि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर अज्ञात आरोपियों की तलाश जुट गई। इधर मौके पर एफएसएल टीम एवं डॉग स्कायर्ड पहुंचा है।

सूत्र बता रहे हैं कि सरई पुलिस उक्त सेंदेहियों को हिरासत में लेकर गहन पूछतांछ कर रही है और पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। लेकिन जब तक पीएम रिपोर्ट और आरोपी पुलिस के चंगुल में फंस जाते तब तक कुछ भी कहने की स्थिति में नही है। फिलहाल घर के बाहर सोते समय युवक की निर्मम हत्या होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कर रही है।
घटना स्थल पर पहुंचे विधायक, परिवार को दिया ढाढस
मोहित बसोर की निर्मम हत्या की जानकारी मिलते ही सोमवार की सुबह देवसर विधायक राजेन्द्र मेश्राम घटना स्थल पहुंच मौजूद पुलिस अधिकारियों एवं मृतक के परिजनों से वस्तुस्थिति से अवगत हुये और मृतक के परिवारजनों से मिलकर ढाढस बंधाया और उक्त घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुये श्रंद्धाजलि देते हुये कहा कि इस जघन्य हत्या के जो भी अपराधी हो उसे बक्सा नही जाएगा। विधायक द्वारा मोहित के अंतिम संस्कार के लिए 10 हजार रूपये के लिए आर्थिक मदद मुहैया कराया और कहा कि शासन स्तर से पात्रता अनुसार सहायता राशि दी जाएगी। वही विधायक ने पुलिस अधिकारियों को साफ शब्दों में कहा कि आरोपी किसी भी हालत में बचना नही चाहिए और इस अंधी अत्या की जल्द से जल्द खुलासा करें।

घटना स्थल पर पहुंचे एएसपी, एसडीओपी, टीआई
युवक मोहित बसोर की हुई निर्मम हत्या की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर सबसे पहले टीआई ज्ञानेन्द्र सिंह बघेल पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी से एसपी को अवगत कराया। जहां कुछ देर बाद एएसपी शिव कुमार वर्मा, एसडीओपी राहुल कुमार सैयाम सहित डॉग स्कायर्ड एवं एफएसएल टीम भी पहुंच जांच पड़ताल कर संदेहियों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की जा रही है। सूत्र बता रहे हैं पुलिस कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। वही बताया जा रहा है कि मृतक का पिता जेल में बन्द है और मृतक की पत्नी हरियाणा में कमाने गई है।
इनका कहना:-

कोनी गांव में मोहित बसोर की बीती रात घर के बाहर चारपाई पर सोते समय किसी अज्ञात आरोपी के द्वारा धारदार हथियार से गला पर वार कर हत्या कर दी गई है। अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश में पुलिस लगी हुई है और पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही है।
ज्ञानेन्द्र सिंह बघेल
निरीक्षक, थाना सरई

Next Post

सैमसंग ने भारत में लाँच किया गैलेक्सी एफ 55 5जी स्मार्टफोन

Mon May 27 , 2024
नयी दिल्ली 27 मई (वार्ता) कंज्‍यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने आज गैलेक्सी एफ-सीरीज स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ55 5जी को लॉन्च करने की घोषणा की जिसकी शुरूआती कीमत 24999 रुपये है। कंपनी ने यहां कहा कि प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश बैक पैनल के साथ गैलेक्सी एफ55 5जी का स्लीक और स्टाइलिश लुक […]

You May Like