विंध्याचल स्कूल के छात्रों ने राष्ट्रीय स्तर के मेधा प्रतियोगिता में लहराया परचम

ईशान स्नेही , ऋषभ राज, तन्मय वर्मा एवं शौर्य दीप ने मेधा प्रतियोगिता में मारी बाजी

विंध्यनगर : एनटीपीसी विंध्याचल स्कूल के छात्र-छात्राओं नें राष्ट्रीय स्तर के मेधा प्रतियोगिता में परचम लहराया। जिसमें एनटीपीसी विंध्याचल से मिडिल गु्रप कक्षा 7 से 9 में ईशान स्नेही एवं ऋषभ राज तथा सीनियर ग्रुप कक्षा 10 से 12 में तन्मय वर्मा एवं शौर्य दीप नें राष्ट्रीय स्तर के मेधा प्रतियोगिता में विजय हासिल की।एनटीपीसी लिमिटेड द्वारा विभिन्न परियोजनाओं में अपने कर्मचारियों एवं उनके बच्चों अंतर्निहित प्रतिभा को उजागर करने के उदेश्य से मेधा क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है। इसी कड़ी में 22 मई को नोएडा में राष्ट्रीय स्तरीय मेधा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस प्रतियोगिता में विभिन्न परियोजनाओं के प्रतिभागियों नें बढ़चढ़ कर भाग लिया। यह प्रतियोगिता चार समूहों जूनियर ग्रुप कक्षा 4 से 6, मिडिल गु्रप कक्षा 7 से 9, सीनियर गु्रप कक्षा 10 से 12 एवं एनटीपीसी कर्मचारी वर्ग में आयोजित की गयी थी। जिसमें परियोजना एवं क्षेत्रीय स्तर पर चयनित टीमों को राष्ट्रीय स्तर के मेधा प्रतियोगिता के लिए भेजा गया था। परियोजना प्रमुख विंध्याचल ई सत्य फणि कुमार ने राष्ट्रीय स्तर पर जीत हासिल करने वाले सभी बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुये इस प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनायें दी। साथ ही उन्होनें सभी प्रतिभागी बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुये अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित एवं प्रेरित भी किया।

Next Post

क्रिकेटर्स से कम नहीं जगद्गुरु शंकराचार्य के शिष्य

Thu May 23 , 2024
बैट पकड़ते ही बन जाते हैं कोहली से भी खतरनाक बल्लेबाज ग्वालियर: शंकराचार्य के शिष्य भी किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी से कम नहीं हैं। कोई हाथ में बैट थामता है तो विराट कोहली जैसा बन जाता है। वहीं दूसरे शिष्य के हाथ में जब गेंद आती है तो वह दुनिया […]

You May Like