ऑपरेशन मुस्कान में लापता दो बालकों को दो घंटे में ढूंढा

ग्वालियर। मुरार थाना क्षेत्र में दो बालक अचानक घर से लापता हो गए। पुलिस को जब बालकों के लापता होने का पता चला तो उनकी तलाश की गई। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद बालकों को पार्क में खेलते हुए बरामद कर लिया।

त्यागी नगर में रहने वाले मोहन जोशी का कृष्णा उर्फ डुग्गू 12 वर्ष और देवेन्द्र कुशवाह का दस वर्षीय बेटा अंश कुशवाह सुबह लापता हो गए थे।

दोपहर एक बजे के करीब परिजन पुलिस के पास पहुंचे। जैसे ही दो बच्चों के लापता होने की सूचना पुलिस को मिली तो वह सक्रिय हो गई। पुलिस को दोनों बच्चे कम्पनी बाग रोड स्थित पार्क में खेलते हुए मिल गए। दोनों बच्चों का ऑपरेशन मुस्कान की टीम ने बरामद करने के बाद परिजनों को सौंपा। अपने बच्चों को देखकर परिजनों की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने पुलिस के कार्य की सराहना की।

उक्त बालकों की तत्परता के साथ दस्तयाबी करने में थाना प्रभारी मुरार मदन मोहन मालवीय, थाना स्टाफ ब्रह्मानंद शर्मा, राजवीर सिह, अनिल मावई, ज्योतेन्द्र सिंह, भूपेन्द्र, धर्मेन्द्र तथा एफआरव्ही स्टाफ शैलेन्द्र, रमेशचंद्र, जसवीर, मनोज की अहम भूमिका रही।

Next Post

भोजशाला में सर्वे के 60 दिन पूरे

Mon May 20 , 2024
नींव तक नहीं पहुंच पाए अधिकारी प्रतिदिन सुबह से लेकर शाम तक काम कर रहे   धार. भोजशाला में वैज्ञानिक पद्धति से सर्वेक्षण चल रहा है. एएसआई के अधिकारियों को सर्वे के तहत काम करते हुए आज 60 दिन पूरे हो चुके हैं. दो माह का समय बीतने के बाद […]

You May Like