उडिय़ा मोहल्ला में दो गुट भिड़े, पथराव, लाठीचार्ज

भारी पुलिस फोर्स पहुंचा, संभाला मोर्चा

जबलपुर: ओमती थाना अंतर्गत उडिय़ा मोहल्ला में दो गुट आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए पथराव कर दिया। हमले मेेंं कई लोग घायल हुए। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया और मोर्चा संभाला। लाठीचार्ज करते हुए उपद्रव मचाने वालों को तितर-बितर किया गया। साथ ही क्षेत्र में बल तैनात किया गया।

सूत्रों की मानें तो उडिय़ा मोहल्ला में रविवार रात्रि शराब को लेकर उपजे विवाद के बाद सोनकर और यादव गुट के बीच झगड़ा हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट करते हुए पथराव कर दिया। अचानक हुई घटना से मौके पर भगदड़ मच गई।
  कई थानों का बल पहुंचा
दो गुटों मेें हुई झड़प, पथराव की सूचना मिलते ही ओमती, कोतवाली, लार्डगंज समेत अन्य कई थानों का बल मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए उपद्रव मचाने वालों को तितर बितर किया। देर रात तक पुलिस मामले की जांच में जुटी रही।

Next Post

20 से 25 लाख तक पहुंच सकती है टैक्स पेनाल्टी राशि

Mon Jun 3 , 2024
जीएसटी छापा: सील किए गए बार जांच के लिए खोले गए     जबलपुर: स्टेट जीएसटी के एंटी इवेजन ब्यूरो की टीम ने टैक्स और रिटर्न जमा नहीं करने वाले तीन बार में एक साथ छापेमारी जारी है। शनिवार को कार्रवाई पूरी न होने पर तीनों  बारों को सील कर […]

You May Like