ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से युवक की मौत से ग्रामीणों ने हाइवे पर लगाया जाम

मुरैना, 20 मई  मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अवैध रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से युवक घनश्याम की मौत और उसके पिता रामजीलाल के गंभीर रूप से घायल होने से आक्रोशित ग्रामीण ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब तीन घण्टे से चक्का जाम कर रहे हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जाम के कारण हाइवे पर यातायात बाधित है और वाहनों की दूर -दूर तक लंबी लंबी कतार लगी हुई हैं। जाम खुलवाने के लिये पुलिस और राजस्व विभाग के अधिकारी बड़ी संख्या में मौके पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने के प्रयास में जुटे हैं।

ग्रामीणों का आरोप है कि घटना के बाद मृतक के परिजनों ने ट्रैक्टर ट्राली को मौके पर ही पकड़ लिया था, लेकिन रेत माफिया के लोग हथियार और डंडों से मारपीट कर ट्रैक्टर ट्राली को छुड़ाकर ले गए। मृतक के घायल पिता का इलाज यहां अस्पताल में जारी है। जबकि मृतक का शव पीएम के लिये डेड हाउस भेजा गया है। जहां पर भारी जमा भीड़ को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है ताकि कानून व्यवस्था न बिगड़े।

Next Post

मादा चीता वीरा ग्वालियर के भंवरपुरा क्षेत्र में विचरण करते देखी गयी

Mon May 20 , 2024
मुरैना, 20 मई  मध्यप्रदेश के चंबल संभाग के श्योपुर जिला स्थित कूनो नेशनल पार्क की सीमा लांघकर पिछली चार मई से बाहर विचरण कर रही मादा चीता ‘वीरा’ मुरैना जिले के जौरा पहाड़गढ़ होते हुए ग्वालियर और मुरैना जिले की सीमा पर स्थित ग्राम भंवरपुरा में विचरण करते हुए देखी […]

You May Like