रंजीश के चलते सरकारी अस्पताल में दो गुट भिड़े, लाठी और डंडों से किया हमला

नवभारत न्यूज

रतलाम। जिला चिकित्सालय में दो बीती रात दो पक्ष में आपस में भिछड़ गए। जमकर लात घूंसे चले। जिसके हाथ में जो आया है उससे एक दूसरे को मारते रहे। इस दौरान अस्पताल में तोडफ़ोड़ भी हुई। मारपीट के दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी घटना का विडियो बना रहे थे। यह विवाद दोनों गुटों के बीच आपसी रंजिश के चलते हुआ। पुलिस ने घटना के वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की बात कही है।

प्रत्यक्षदर्शियो के मुताबिक यह घटना शनिवार-रविवार की रात करीब 1 बजे के आसपास की है। शहर के मदीना कॉलोनी में मुस्लिम परिवार में पुराने संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ लिए। मारपीट हुई। इसके बाद एक पक्ष के कुछ लोग माणकचौक पुलिस थाना रिपोर्ट लिखाने पहुंचे। घायल को लेकर पुलिस जवान रात में मेडिकल के लिए जिला अस्पताल पहुंचा।

उसी दौरान दूसरे पक्ष के लोग अस्पताल आ गए। इसी बीच फिर से कुछ कहासुनी हुई और दोनों पक्ष के लोगों फिर आपस में भिड़ गए। इन्हें रोकने वाला कोई नहीं था। मारपीट के दौरान आरोपियों ने अस्पताल के जांच काउंटर का कांच तक तोड़ दिया। फायर एग्जिट निकालकर उससे भी मारपीट करने लगे। जिसके जो हाथ में आया है उससे एक दूसरे को मारना शुरू कर दिया। पूरे अस्पताल में दशहत का माहौल पैदा हो गया।

पुलिस ने एक पक्ष के शौकत की रिपोर्ट पर शाकीर, नासिर व एक तीन अन्य व दूसरे पक्ष के समीर की तरफ से अबरार , अंसार, रमजानी, आसिफ के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। वहीं जिला अस्पताल के सीएमएचओ द्वारा भी अस्पताल में तोडफ़ोड़ करने, शासकीय संपत्ति नुकसान पहुंचाने के मामले में थाना स्टेशन रोड पर आवेदन दिया है। पुलिस ने कुछ लोगों को पकड़ा है। दो घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

 

वायरलेस पर दी सूचना, पहुंचा बल

इस घटनाक्रम के दौरान जिला अस्पताल की चौकी पर एक ही पुलिस जवान था तो एक जवान माणकचौक पुलिस का मेडिकल कराने एक पक्ष के लोगों को लेकर आया था। दोनों ही जवान मारपीट का वीडियो बनाने लगे। लेकिन इन्हें रोकने की हिम्मत तक नहीं जुटा पाए। बाद में वायरलेस पर सूचना की। उसके बाद पुलिस बल अस्पताल पहुंचा। पुलिस के अनुसार पुराना संपत्ति का विवाद है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

 

इनका कहना

सीएसपी अभिनव वारंगे ने बताया कि पहले माणकचौक थाने क्षेत्र में मारपीट की घटना सामने आई थी। घायल को मेडिकल लेकर आए। वहां दूसरे पक्ष ने आकर मारपीट की है। माणकचौक पुलिस थाना में एक व स्टेशन रोड थाने में क्रास रिपोर्ट दर्ज की है। सीएमएचओ से भी आवेदन दिया है। वीडियो फूटेज के आधार पर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। धाराएं भी बड़ेगी। दोनों पक्ष के पांच-पांच आरोपी है। मारपीट करने वाले ज्यादा थे। सूचना मिलते ही तुरंत बल पहुंच गया था।

Next Post

संत कुटीर का लोकार्पण होगा, मोहनी एकादशी मनाई

Sun May 19 , 2024
मुरार। ब्राह्मण सभा मुरार द्वारा भगवान परशुराम मंदिर घास मंडी मुरार में मोहनी एकादशी पर विष्णु के छठे अवतार भगवान परशुराम की पूजा कर मोहनी एकादशी मनाई गई। इस अवसर पर महंत हरिदास ने कहा कि भगवान विष्णु ने अमृत कलश को सुरक्षित करने के लिए आज के दिन मोहनी […]

You May Like