आधे शहर में आज से नही होगी पेयजल सप्लाई

नवभारत न्यूज

रीवा, 19 मई, नगर निगम क्षेत्र अन्तर्गत आने वाली समान टंकी से पेयजल आपूर्ति 20 एवं 21 मई को सुबह और शाम को बंद रहेगी. आधे शहर में आज से सप्लाई नही होगी.

दरअसल नवीन पाइप लाइन को इंटरकनेक्शन कर चालू किये जाने का कार्य किया जाना है, जिसके चलते दो दिन सप्लाई बाधित रहेगी. कार्य पूरा होने के बाद साफ पानी मिलेगा. ऐसे में लोग पानी की व्यवस्था पूर्व से कर लें, ताकि किसी तरह की दिक्कत न हो. उम्मीद है कि 22 मई की सुबह से पेयजल सप्लाई शुरू हो जायेगी. आधा शहर पेयजल से वंचित रहेगा. नगर पालिक निगम रीवा क्षेत्रांतर्गत संजय नगर से अरूण नगर रोड तक नवीन पाइप लाइन का इन्टरकनेक्शन कार्य 20 मई से प्रारंभ होगा. जिससे 20 मई को शाम को तथा 21 मई को सुबह एवं शाम दोनों समय पेयजल सप्लाई नहीं होगी, 22 मई से पेयजल सप्लाई संभावित है. उपरोक्त अवधि में समान टंकी से पेयजल प्राप्त करने वाले क्षेत्र जिनमें संजय नगर, गुलाब नगर, समान बांध, शारदापुरम, समान तिराहा से पी.टी.एस. रोड, आजाद नगर, उर्रहट, वार्ड क्रमांक-12 के क्षेत्र, नेहरू नगर, अरूण नगर क्षेत्र के निवासियों को सूचित किया जाता है कि उक्त अवधि के लिए पेयजल संचित रखे. टैंकरों से उक्त क्षेत्र में पेयजल उपलब्ध कराया जावेगा.

Next Post

सीवर लाइन की अव्यवस्थित खुदाई से व्यापारी परेशान - पवन 

Sun May 19 , 2024
कैट ने प्रशासन से मांगा समाधान   सतना। शहर के विकास को लेकर किया जा रहा सीवर लाइन का कार्य भविष्य के लिए अच्छा हो सकता है, लेकिन उसके अनियमित काम करने की वजह से स्थानीय व्यापारियों और निवासियों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बिना सूचना […]

You May Like