उधारी देने बुलाया और मार दी तलवार

अधारताल मान्या मैरिज गॉर्डन के समीप वारदात
जबलपुर:अधारताल थाना क्षेत्र में शुभम उर्फ तिरछा पटेल नामक युवक ने श्रेष्ठ भदौरिया को उधार दिये रूपये वापस करने बुलाकर अपने साथियों के साथ मिलकर व तलवार से हमला कर दिया। उक्त हमले में चार युवकों को चोटे आई है। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।अस्पताल पहुंची पुलिस को गोहलपुर अमखेरा निवासी 27 वर्षीय श्रेष्ठ भदोरिया उर्फ भईयों ने बताया कि उसे शुभम पटेल उर्फ तिरछा से पांच हजार रुपये वापस लेना था। जिसके लिये उसने शुभम को फोन किया था।

बीती रात करीब ग्यारह बजे जब श्रेष्ठ महाराजपुर में विवेक पांडे उर्फ चूहा के घर पर बैठा था, उसी समय शुभम उर्फ तिरछा पटेल ने फोन लगाकर कहा कि अपने रुपये आकर ले जाओ। जिसके बाद श्रेष्ठ, विवेक पांडे, प्रिंस केवट, आयुष चंदेल चारों मोटर सायकल से कंचनपुर जाने लगे।  जैसे ही वे लोग मान्या मेरिज गार्डन के पास पहुॅचे तभी राविन ने तलवार से श्रेष्ठ के सिर में हमला कर दिया। वहीं शुभम पटैल एवं अंकुश पाण्डे ने चाकू से पैरों पर हमला कर चोट पहुंचा दी। उनके साथी शुभम मेहरा उर्फ  बड़े मिंया ने तलवार से  एवं विवेक पाण्डे केा भी मारा है । इसके बाद चारों जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गये। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

Next Post

मोबाईल पर आईपीएल का सट्टा खिला रहा सटोरिया धराया

Fri May 17 , 2024
जबलपुर: क्राईम ब्रांच की टीम ने ओमती पुलिस के साथ संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए जयंती काम्पलैक्स के पास से एक आरोपी को मोबाईल पर आईपीएल का सट्टा खिलाते हुए रंगे हाथों दबोचा है। जिसके पास से पुलिस ने एक मोबाईल व चार हजार सात सौ रुपये की नगदी […]

You May Like