आलिया भट्ट ने ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के किरदार को रिक्रिएट किया

मुंबई,  (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के किरदार ‘पू’ को रिक्रियेट किया है।

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को प्रदर्शित हुये 20 साल पूरे हो गये हैं।इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर ,अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मुख्य भूमिका में थे।
फिल्म में करीना कपूर के ‘पू’ किरदार को बेहद पसंद किया गया था।आलिया भट्ट ने फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना कपूर के किरदार ‘पू’ को रिक्रियेट किया है।आलिया ने इस फिल्म के एक आईकॉनिक सीन को रिक्रिएट किया है, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है।इस वीडियो में आलिया भट्ट पू बनी हुई देखी जा सकती हैं।

आलिया इस वीडियो में प्रॉम नाइट के लिए लड़के सेलेक्ट करती दिखाई दे रही हैं।इस दौरान वह सभी को रेटिंग दे रही हैं।
सीन को रिक्रिएट करते समय आलिया कॉलेज के लड़कों को पॉइंट देती है।
रणवीर सिंह, ऋतिक के अवतार में खड़े होते हैं और वह आलिया भट्ट को 2 नबंर देते हैं।
” करीना कपूर खान ने भी इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और लिखा, “पू से बेहतर कोई नहीं, केवल हमारे समय की सबसे अच्छी अभिनेता… मेरी प्यारी आलिया।”

नव भारत न्यूज

Next Post

अमानक धान लेकर कलेक्टर के यहां पहुंची भोपाल की टीम

Wed Dec 15 , 2021
समिति प्रबंधक तियरा के खिलाफ लगाया गंभीर आरोप, अमानक धान को पास कराने के दिया धमकी, धान खरीदी में खेल शुरू सिंगरौली :  जिले में धान खरीदी में हो रही व्यापक गड़बड़ी का खुलासा भोपाल से पहुंची 18 सदस्यीय सर्वेयर की टीम ने कलेक्टर के समक्ष किया है। आज मंगलवार […]