15 अगस्त तक 30 लाख पदों पर भर्ती कर देंगे शुरु : राहुल

नयी दिल्ली 16 मई (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अन्याय को मिटाने के लिए एक एक वोट को जरूरी बताते हुए कहा है कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो 15 अगस्त तक 30 लाख पदों पर भर्ती शुरु कर दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में न्याय नहीं हो रहा है। जल, जमीन और जंगल से आदिवासियों के हकों को छीना जा रहा है और सबके साथ अन्याय हो रहा है इसलिए न्याय के लिए हर एक वोट जरूरी है।

श्री गांधी ने कहा “अपने एक वोट की ताकत समझिए। देश भर में हो रहे भयंकर भेदभाव और अन्याय को मिटाएगा – आपका एक वोट,15 अगस्त तक 30 लाख सरकारी पदों की भर्ती का काम शुरू करवाएगा – आपका एक वोट। एक जुलाई से गरीब महिलाओं के खाते में 8,500 रुपए हर माह खटाखट पहुंचाएगा – आपका एक वोट।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मिला आपका एक वोट “युवाओं को 1 लाख रुपए वर्ष की पहली नौकरी दिलवाएगा,आपको अधिकार देने वाले संविधान की रक्षा करेगा, अपनी सरकार चुनने का अधिकार सुरक्षित कर लोकतंत्र बचाएगा और वंचितों के हक़, भागीदारी तथा आरक्षण की रक्षा करने के साथ ही जल, जंगल, ज़मीन पर आदिवासियों का अधिकार क़ायम रखेगा। इन्डिया गठबंधन को मिला आपका हर वोट, मज़बूत लोकतंत्र और सशक्त नागरिक बनाएगा।”

Next Post

सोना-चांदी में तेजी

Thu May 16 , 2024
इंदौर, 16 मई (वार्ता) स्थानीय सर्राफा बाजार में सोना तथा चांदी तेजी लिए रही। आज सोना 600 रुपये चांदी 1200 रुपये महंगी बिकी। विदेशी बाजार में सोना 2380 डालर एवं चांदी 2968 सेन्ट प्रति औंस बिकी। उल्लेखनीय है कि सोना- चांदी के भाव में देर रात तक फेरबदल होता रहता […]

You May Like