भाजपा कार्यकर्ता निराश, कांग्रेस मध्यप्रदेश में डबल डिजिट में लोकसभा की सीटें जीतेगी : पटवारी

भाजपा कार्यकर्ता निराश, कांग्रेस मध्यप्रदेश में डबल डिजिट में लोकसभा की सीटें जीतेगी : पटवारी

भोपाल, 15 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा धूमिल होता जा रहा है, पार्टी का कार्यकर्ता हर चरण के चुनाव के बाद निराश है और कांग्रेस निश्चित ही राज्य में ‘डबल डिजिट’ में लोकसभा की सीटें हासिल करने वाली है।

 

श्री पटवारी ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय प्रांगण में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि चार चरणों के चुनाव पूरे हो चुके हैं और भाजपा का ‘अबकी बार 400 पार’ का नारा धूमिल होता जा रहा है। प्रदेश में भाजपा का 29 में से 29 का नारा भी फलीभूत होता नजर नहीं आ रहा। हर बूथ पर पार्टी का 370 वोट बढ़ाने का फार्मूला फेल हो गया और हर चरण में वोट प्रतिशत कम हुआ है, इससे भाजपा का कार्यकर्ता निराश है।

 

उन्होंने दावा किया कि चुनाव के परिणाम आश्चर्यचकित करने वाले होंगे एवं कांग्रेस पार्टी प्रदेश में डबल डिजिट में लोकसभा की सीटें जीतेगी। चुनाव के बाद अब पार्टी संगठन एवं विचारधारा पर काम करेगी।

 

श्री पटवारी ने कहा कि राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री, भाजपा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा के सभी नेता जनता को गुमराह करने वाले बयान दे रहे है। भाजपा सरकार के 10 साल केंद्र में, 20 साल मध्यप्रदेश में एवं आजादी के 75 साल होने के बाद इस देश में नरेटिव आखिर क्या बना है?

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लेकर धर्म के आधार पर आरक्षण का झूठ बोला गया। कांग्रेस पार्टी अनुसूचित जाति, जनजाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग आरक्षण के प्रति प्रतिबद्ध है।

 

श्री पटवारी ने कहा कि लगातार कांग्रेस के न्याय पत्र की आलोचना करते-करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं के वचन पत्र के एक भी वचन का जिक्र करना भूल गए इसका असर उनके नीचे के बूथ के कार्यकर्ता तक पर हुआ है।

 

उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर प्रदेश के आदिवासियों का अपमान करने का भी आरोप लगाया।

Next Post

शिवराज ने सिंधिया के दिल्ली स्थित निवास पहुंचकर अर्पित किए श्रद्धासुमन

Wed May 15 , 2024
शिवराज ने सिंधिया के दिल्ली स्थित निवास पहुंचकर अर्पित किए श्रद्धासुमन भोपाल, 15 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचकर श्री सिंधिया की माताजी माधवी राजे सिंधिया के पार्थिव […]

You May Like