मासूम से दुष्कर्म का आरोपी स्कूल संचालक और सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

– पुलिस ने दे दी थी क्लीनचिट, बाल अधिकार आयोग की रिपोर्ट और बच्ची के बयान पर हुआ संचालक गिरफ्तार.

नवभारत न्यूज
भोपाल, 14 मई. राजधानी के निजी  स्कूल हॉस्टल में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी और सब इंस्पेक्टर को पुलिस ने अंततः अब जाकर गिरफ्तार कर लिया है.

सीडब्ल्यूसी (बाल अधिकार संरक्षण आयोग) की रिपोर्ट और बच्ची द्वारा स्कूल संचालक मिनीराज मोदी की पहचान के बाद गिरफ्तार किया है।
गंगासागर स्कूल में 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात हुई थी। 30 अप्रैल को इस मामले में एफआईआर हुई थी। पुलिस ने हॉस्टल की महिला वार्डन समेत अज्ञात तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था। पीड़ित बच्ची ने सीडब्ल्यूसी की काउंसलिंग में बयान में स्कूल संचालक का नाम लिया था, उसकी पहचान की थी। पुलिस ने मामले में जांच का हवाला देते हुए आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की थी। पॉक्सो एक्ट के तहत हुए दर्ज मामले में लंबे समय तक नामजद एफआईआर नहीं की थी।
मामले में बनी एसआईटी की जांच पर भी सवाल उठे थे। बच्ची का तीन बार मेडिकल परीक्षण करवाया गया, जिसके बाद पुलिस ने खुद से आरोपी को क्लीनचिट दे दी थी। बताया जाता है कि सीडब्ल्यूसी की काउंसलिंग के बाद पुलिस ने प्रेशर में आकर गिरफ्तारी की है।

SI राजपूत भी गिरप्तार

वहीं इस घटना मे शामिल दुष्कर्म के आरोपी स्कूल संचालक के बाद एक अन्य आरोपी एसआई (SI) प्रकाश सिंह राजपूत को पुलिस ने मंगलवार की दोपहर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार SI प्रकाश सिंह राजपूत पहले से सस्पेंड चल रहा था। SI राजपूत पर आवेदिका पर दबाव बनाने और धमकाने का आरोप है। मामले में जांच के बाद गिरफ़्तारी हुई। मिसरोद थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

बता दें कि गंगासागर स्कूल हॉस्टल में संचालक मनीराज मोदी द्वारा 8 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोप लगे हैं। मामले में 30 अप्रैल को हॉस्टल की महिला वार्डन समेत अज्ञात तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज हुआ है। मेडिकल रिपोर्ट में साक्ष्य नहीं मिलने के बाद बयान हुए थे।

Next Post

कुआं में मिला प्रेमी व प्रेमिका का शव

Tue May 14 , 2024
शिवपुरी, 14 मई  मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में आज एक कुआं से एक लड़की और युवक का शव मिला है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भौंती थाना क्षेत्र के ग्राम मनपु रा में एक कुएं से एक प्रेमी एवं प्रेमिका के रुप में आकाश लोधी (19) और निर्मला आदिवासी (17) शव […]

You May Like