दिल्ली में आवासीय इमारत में आग लगने से चार लोगों की मौत

नयी दिल्ली, 14 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय राजधानी में शाहदरा के शास्त्री नगर इलाके में गुरुवार तड़के एक आवासीय इमारत में भीषण आग लगने से दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शास्त्री नगर स्थित आवासीय इमारत में आग लगने की सूचना सुबह लगभग 05:30 बजे गीता कॉलोनी पुलिस थाने को मिली। दिल्ली अग्निशमनकर्मी चार दमकलों के साथ मौके पर पहुंचे। एंबूलेंस और पुलिस की पीसीआर वैन को घटनास्थल पर भेजा गया।

उन्होंने बताया कि आग चार मंजिला आवासीय इमारत में लगी, जिसके भूतल पर कार पार्किंग की सुविधा है। आग पार्किंग स्थल से शुरू हुई और धुआं पूरी इमारत में फैल गया। संकीर्ण सड़क होने के बावजूद अग्निशमन अधिकारी आग पर काबू पाने में कामयाब रहे। बचावकर्मियों ने तीन पुरुषों, चार महिलाओं और दो बच्चों सहित कुल नौ लोगों को बचाया और उन्हें नजदीकी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अस्पताल से दो बच्चों और एक विवाहित जोड़े सहित चार लोगों की दम घुटने से मौत होने की जानकारी मिली है। घटना की विस्तृत जांच जारी है।

Next Post

यादव से सेना के वरिष्ठ अधिकारियों ने की भेंट

Thu Mar 14 , 2024
भोपाल, 14 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से आज यहां भारतीय सेना की 21 वीं कोर के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल प्रीतपाल सिंह एवं कोर प्रशासक ब्रिगेडियर एसएस छिल्लर ने सौजन्य भेंट की। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने मुख्यमंत्री डॉ यादव को 21 वीं कोर मुख्यालय की ओर […]

You May Like