ढाई लाख के साथ नरसिंहपुर का युवक पकड़ाया

जीआरपी की कार्रवाई, नगदी जब्त

जबलपुर: मदनमहल स्टेशन पर जीआरपी पुलिस ने नरसिंहपुर के युवक को ढाई लाख रूपए नगद के साथ पकड़ा है। मदनमहल जीआरपी थाना प्रभारी एलपी कश्यप ने बताया कि रेल पुलिस अधीक्षक सुश्री सिमाला प्रसाद के आदेशानुसार और उप पुलिस अधीक्षक लोकेश मार्को के मार्गदर्शन में  लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जीआरपी द्वारा ट्रेनों और स्टेशनों में चलाए जा रहे धरकपड़ अभियान के के दौरान जिला नरसिंहपुर निवासी 43 वर्षीय परशुराम पिता एनी लाल को पकड़ा गया।

तलाशी लेने पर यात्री के पास 2 लाख 51 हजार रूपए मिले। इतनी बड़ी धनराशि के स्वामित्व संबंधी किसी तरह के कागजात यात्री द्वारा प्रस्तुत नहीं किये जाने के चलते रुपये जब्त कर मौके पर   वैधानिक कार्रवाई की गई। कार्रवाई में  उप निरीक्षक एलपी कश्यप, प्रधान आरक्षक रत्नेश यादव, आरक्षक मनीष शर्मा, आरक्षक काजल सिंह  की भूमिका अहम रही।

Next Post

कोटवार पर बरसाये लाठी-डंडे, तीन धराए

Mon May 13 , 2024
जबलपुर: भेड़ाघाट थाना अंतर्गत ग्राम कूडऩ में बीती रात बदमाशों ने ग्राम कोटवार पर लाठी, डंडे बरसा दिए। हमले में कोटवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे तत्काल उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया।  पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार […]

You May Like