खड़गे के सहयोगी दलों को पत्र पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया अनुचित- गहलोत

जयपुर 12 मई (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों को लिखे गए पत्र पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया को अनुचित एवं अनचाही करार दिया है।

श्री गहलोत ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि श्री खड़गे के सहयोगी दलों को लिखे पत्र पर चुनाव आयोग की प्रतिक्रिया पूर्णत: अनुचित एवं अनचाही है। उन्होंने कहा कि श्री खड़गे द्वारा उठाए गए सवालों पर आए चुनाव आयोग के इस पत्र की भाषा एक संवैधानिक संस्था से ज्यादा राजनीतिक दल की लग रही है।

उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग अपनी जिम्मेदारी से काम करने की बजाय इस चुनाव में एक पक्ष के साथ खड़ा दिखाई दे रहा है जो आमजन के मन में शंकाएं पैदा कर रहा है। यह चुनाव आयोग की छवि के लिए भी उचित नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह आश्चर्यजनक है कि चुनाव आयोग पार्टियों के बीच हो रहे आतंरिक वार्तालाप पर तो प्रतिक्रिया दे रहा है पर चुनाव आयोग में विपक्षी दलों द्वारा दी गई शिकायतों पर संज्ञान भी नहीं ले रहा है। राजस्थान में कांग्रेस पार्टी ने 20 से अधिक शिकायतें दर्ज करवाईं पर उन पर नोटिस तक जारी नहीं किए।

Next Post

फसल बेचकर बैंक से निकले किसान के बैग से 3.50 लाख रुपये निकाले

Sun May 12 , 2024
ग्वालियर:फसल बेचकर बैंक से रुपये निकाल कर निकले एक किसान के बैग से सांसी गैंग से जुड़े एक नाबालिक द्वारा 3.50 लाख रुपये निकाल लिए गए और मौके से दौड़ लगा दी। किसान और बैंक के बाहर खड़े अन्य लोगों की नजर जब नाबालिग पर पड़ी तो तुरंत उसे दौड़कर […]

You May Like