हाइकोर्ट ने करीना कपूर खान सहित अन्य को जारी किए नोटिस जबलपुर। अभिनेत्री

जबलपुर: अभिनेत्री करीना कपूर खान द्वारा प्रकाशित “करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाईबिल’ को विवादित बताते हुए हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई। मामले पर प्रारंभिक सुनवाई के बाद जस्टिस जीएस अहलूवालिया की एकलपीठ ने करीना कपूर खान, अदिति शाह भीमजियानी, अमेजान इंडिया, जगरनाट बुक्स व अन्य को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। मामले पर अगली सुनवाई एक जुलाई को होगी।

अधिवक्ता किस्टोफर एंथोनी ने याचिका दायर कर दलील दी कि करीना कपूर खान ने अपनी प्रेगनेंसी के अनुभव को साझा करने यह किताब प्रकाशित की थी। किताब के नाम में बाइबिल जोड़ने से ईसाई धर्म के लोगो को पीड़ा हुई और उनकी भावनाएं आहत हुई। किताब का शीर्षक ईसाई धर्म के मानने वाले अनुयाईयों के पवित्र धार्मिक ग्रंथ बाइबिल से लिया गया है। जिस कारण ईसाई समाज के लोगो द्वारा ज्ञापन व विरोध प्रदर्शन किया गया था। बाईबिल ईसाई धर्म का धार्मिक ग्रंथ है एवं प्रभु की शिक्षा एवं दृष्टांतों का वर्णन इस पवित्र पुस्तक में पाया जाता है। मांग की गई की करीना व अन्य के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

Next Post

अगर हुई तेज बारिश तो उड़द की फसल को होगा नुकसान

Sat May 11 , 2024
10- 15 दिनों में तैयार हो जायेगी फसल जबलपुर: जिले में दिनभर भीषण गर्मी की मार लोग सहते हैं तो वहीं शाम को अचानक ही मौसम में बदलाव आता है, जिसमें तेज आंधी तूफान के साथ-साथ कई जगहों पर बारिश भी हो रही है। जिसके चलते किसान काफी चिंतित नजर […]

You May Like