देश के खराब हालत के लिये केन्द्र सरकार जिम्मेदार: कमलेश्वर

० सीधी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ने मीडिया से चर्चा के दौरान केन्द्र की भाजपा सरकार पर साधा निशाना

नवभारत न्यूज

सीधी 13 मार्च। देश के खराब हालत के लिये केन्द्र सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है, मोदी सरकार की गलत नीतियों की वजह से नौजवान, किसान एवं आमजन परेशान हैं। बढ़ती महंगाई, बढ़ती बेरोजगारी व बढ़ते अत्याचार से हर नागरिक पीडि़त है। यह बातें आज मीडिया से चर्चा के दौरान लोकसभा सीधी क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी, सीडब्ल्यूसी सदस्य एवं पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल ने कही।

श्री पटेल ने कहा कि कांग्रेस सर्वहारा वर्ग की पार्टी है, जिसकी नीति और सिद्धांत हमेशा से सभी लोगों को एक साथ लेकर चलने की रही है। केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा जो हालात पैदा किये गये हैं उससे लोगों के बीच मतभेद भी तेजी के साथ बढ़ रहे हैं। एक सवाल के जवाब में श्री पटेल ने कहा कि जनता के बीच जायेंगे और भाजपा की केन्द्र सरकार की नाकामियों की जानकारी देंगे। उनको बतायेंगे कि सत्ता में आने के लिये यह वायदा किया गया था कि सभी लोगों के खाते में 15 लाख रूपये आयेंगे, वह कहां है। देश में जो काला धन लाने का वायदा किया गया था वह आखिर अब तक क्यों नहीं आ सका है। दरअसल भाजपा सत्ता पाने के लिये झूठे वायदे करने के लिये हमेशा से ही चर्चित रही है। वोट लेने के लिये बड़े-बड़े वायदे किये जाते हैं। सत्ता मिल जाने पर जनता से किये गये सभी वायदों को किनारे कर दिया जाता है। लोकसभा प्रत्याशी श्री पटेल ने कहा कि चुनाव के दौरान जनता के बीच जाकर भाजपा सरकार के कारनामों की पूरी जानकारी देंगे, साथ ही यह भी बतायेंगे कि किसानों की आय दोगुनी करने का जो वायदा पिछले चुनाव में किया गया था वह कहां है। चुनाव में 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने को कहा गया था और महंगाई आधी करने का वायदा वह भी कहीं नजर नहीं आता। हकीकत तो यह है कि लोगों का रोजगार छीना जा रहा हैं।

00000

कांग्रेस जो वायदा करतीे है पूरा करती है-

 

लोकसभा सीधी क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल ने मीडिया से कहा कि कांग्रेस पार्टी जो वायदा करती है उसको हर हाल में पूरा करती है। भाजपा ने हर वर्ग के लोगों को ठगा है। इन महाठगों की सच्चाई को जनता के समक्ष उजागर किया जायेगा। लोकसभा क्षेत्र सीधी की समस्याओं पर चर्चा करते हुये उन्होंने कहा कि रीवा-सिंगरौली नवीन रेल लाईन परियोजना में भूमि देने वाले किसान नौकरी एवं सही मुआवजा न मिलने को लेकर भटक रहे हैं, उनकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। सिंगरौली में जो एयरपोर्ट एवं मेडिकल कालेज स्वीकृत हुआ है उसके लिये कमलनाथ सरकार ने आवश्यक मंजूरी एवं वित्तीय फण्ड दिया था। इसके अलावा सीधी एवं सिंगरौली में जो भी विकास कार्य हुये हैं उनमें अधिकांश कांग्रेस सरकार के हैं। कुंवर अर्जुन सिंह द्वारा सीधी-सिंगरौली के विकास के लिये बड़ी योजनाओं एवं कार्यों को पूर्व मंत्री इंद्रजीत कुमार के समय मूर्तरूप दिया था।

०००००००००००००००

Next Post

मनरेगा में रोजगार सहायक ने 100 दिन से ऊपर की भरी मजदूरी

Wed Mar 13 , 2024
० फर्जी कागज बनाकर गरीबों के मजदूरी डकार गया रोजगार सहायक, मझौली जनपद के बकवा पंचायत का हाल नवभारत न्यूज सीधी/मझौली 13 मार्च। केन्द्र सरकार की महत्वाकांक्षी मनरेगा योजना में वर्ष में एक श्रमिक को 100 दिन का रोजगार देने की बजाय रोजगार सहायक ने कई श्रमिकों की मजदूरी 100 […]

You May Like