हरदा में मतदान करने पर रेस्टोरेन्ट और होटल्स संचालकों ने दी 20 प्रतिशत तक छूट

हरदा, 06 मई  मध्यप्रदेश के हरदा जिले में कल लोकसभा चुनाव के लिये मतदान हेतु प्रेरित करने के लिये कलेक्टर आदित्य सिंह के निर्देशन में जिला प्रशासन द्वारा विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही है। इसी कड़ी में रेस्टोरेंट और होटल संचालकों ने मतदान करने पर बीस प्रतिशत की छूट देेने का निर्णय लिया है।

जिला पंचायत के सीईओ व स्वीप के नोडल अधिकारी रोहित सिसोनिया ने आज बताया कि हरदा जिले के होटल एवं रेस्टोरेन्ट संचालकों ने कल मताधिकार का प्रयोग करने के लिये नागरिकों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से मताधिकार का प्रयोग करने वाले नागरिकों को उनकी दुकान से विक्रय की जाने वाली सामग्री के निर्धारित मूल्य पर 20 प्रतिशत तक की छूट देने का निर्णय लिया है।

इसी तरह लोकसभा चुनाव में अपना वोट करने वाले सभी जागरूक मतदाताओं को जिले के सभी चिकित्सकों द्वारा परामर्श, पैथालॉजी जाँच, सोनोग्राफी और सीटी स्केन के शुल्क में 20 प्रतिशत की छूट प्रदान की है। मतदाता अपनी उंगली पर लगे अमिट स्याही के निशान को दिखाकर इस सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकेंगे। जिले के सभी प्रायवेट अस्पतालों में भी मतदाताओं को सात मई को इस सुविधा का लाभ दिया जायेगा।

Next Post

अदालत परिसर में न्याय की लड़ाई के बीच पत्थरबाजी, कई घायल

Mon May 6 , 2024
खंडवा। यह नजारा किसी ‘हिंगोट’ युद्ध का नहीं! खंडवा के अदालत परिसर का है। जहां न्याय की लड़ाई लड़ी जाती है। सोमवार दोपहर अदालत में तलाक का मामला आया। दंपति भी दलीलें देने वकीलों के साथ पहुंची। बाहर इस दंपति के परिजनों में कहा सुनी हो गई। वकील जहां बैठते […]

You May Like