12 वी में दूसरी बार असफलता से निराश छात्रा ने लगाई फांसी

खरगोन। कक्षा 12 वी बोर्ड के परिणाम जारी होने के बाद परीक्षा में असफल होने पर एक छात्रा के आत्महत्या का मामला सामने आया है। गुरुवार सुबह छात्रा का शव डाबरिया रोड राजपुरा के समीप एक पेड़ पर लटकता मिला। मृतिका की शिनाख्त रानी कुंवरसिंह सोलंकी निवासी भिखारखेड़ी के रूप में की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया।

पीएम रूम पहुंचे मृतिका के परिजन पप्पू सोलंकी ने बताया रानी छात्रा सेगाव जनपद के ग्राम भिखारखेड़ी निवासी होकर शहर में रहकर पढ़ाई कर रही थी। बुधवार को परिणाम आने के बाद से उसका फोन भी बंद था। सुबह उसके फांसी लगाने की सूचना मिली। जैतापुर पुलिस चौकी प्रभारी सुदर्शन ने बताया 19 वर्षी छात्रा रानी पिता कुंवरसिंह सोलंकी ने पेड़ पर लटकर फासी लगाई है। उसकी सहपाठी ने पुलिस को बताया कि रानी रिजल्ट देखने के बाद निराश हो गई थी। परिणाम देखने के बाद शाम करीब 4. 30 बजे वह कमरे से निकल गई थी। प्रथम दृष्टया 12वी में असफल रहने पर छात्रा ने फांसी लगा ली। उसने दूसरी बार 12वी की परीक्षा दी थी। मामले की जांच कर रहे है।

Next Post

विस्फोट के ढह गया कबाड़ गोदाम, 5 किमी का क्षेत्र थर्राया

Thu Apr 25 , 2024
संशोधित……. मलबे में हाथ-पैर कटे मिले, 2 श्रमिकों के मृत होने की आशंका   धमाकों की गूंज सुन बाहर निकले लोग बोले भूंकप जैसे झटके हुए महसूस     जबलपुर। खजरी खिरिया बायपास के पास कबाड़ गोदाम में गुरूवार सुबह जोरदार विस्फोट होने के बाद भीषण आग लग गई। धमाकों से […]

You May Like