डिंडौरी जा रहे युवक को अज्ञात वाहन ने रौंदा, मौत

अंधमूक वायपास ब्रिज पर हुआ दर्दनाक हादसा
 जबलपुर: गढ़ा थाना अंतर्गत अंधमूक वायपास ब्रिज के ऊपर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने डिंडौरी जा रहे युवक को कुचल दिया। हादसे में उसकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई वहीं आरोपी चालक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक विनय चड़ार 29 वर्ष निवासी ग्राम टिमरी पाटन रोड माढोताल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि खेती किसानी करता है उसके यहां मनीराम बैगा शहपुरा डिण्डौरी का खेतों में सिंचाई का काम करता था जिसके गांव के घर में लेंटर डलना था मनीराम बैगा मोटर सायकल से  रात्रि अपने गांव अमखेरा थाना शहपुरा जिला डिण्डौरी जा रहा था। रात लग्भग 3-30 बजे मनीराम बैगा का अंधमूक वायपास ब्रिज के ऊपर एक्सीडेण्ट हो गया। अज्ञात वाहन चालक ने तेज गति लापरवाही से वाहन चलाकर मनीराम बैगा को टक्कर मार दिया टक्कर लगने से आई चोटों के कारण मनीराम बैगा की मौके पर ही मौत हो गई।
पिकअप ने कुचला, तीन घायल
मझौली थाना अंतर्गत हिनौता के पास पिकअप की टक्कर से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया अभिषेक  पटैल 22 वर्ष निवासी शांतिनगर गोहलपुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि  हिनौता तिराहे के पास    लोडिंग पिकअप क्रमांक एमपी 20 जीबी 6335 के चालक ने रोड किनारे खड़े उसके रिश्तेदार राजेश, रूकमणि पटैल, रामसिरोमणि पटैल को टक्कर मार दी जिससे तीनों को चोटें आ गई। चालक भीड़ का फायदा उठाकर  े कटंगी तरफ भाग गया।

Next Post

हरसूद में 7 व खंडवा में 13 मई को मतदान

Mon May 6 , 2024
खंडवा: जिले के हरसूद विस क्षेत्र में मतदाता मंगलवार 7 मई को मतदान करेंगे। वे बैतूल का सांसद चुनेंगे। खंडवा जिले की बाकी तीन विस के लोगों की अंगुली पर 13 मई को निशान लगेगा। वे खंडवा का सांसद चुनेंगे।हरसूद में मतदान के लिए मेघालय से एक बड़ी कंपनी तैनात […]

You May Like