मुख्यमंत्री मोहन यादव धुलकोट में सभा व बुरहानपुर में विशाल रोड शो करेंगे

बुरहानपुर: प्रदेश के मुखिया मण्प्रण् के मुख्यमंत्री मोहन यादव 6 मई 2024 सोमवार को हेलीकॉप्टर से जिले के दौरे पर आ रहे हेए वे भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील के समर्थन में ग्राम धुलकोट में दोपहर 3ण्00 बजे आम सभा को संबोधित करेगेंए वही सायं 5 बजे बुरहानपुर मुख्यमंत्री का विशाल रोड शो होगा। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला भाजपा द्वारा तैयारीयां की जाने लगी हेै। वही जिला भाजपा एवं जनप्रतिनिधीयों की एक बेठक जिला कार्यालय पर आयोजीत की गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.श्री मनोज माने ने बताया कि मुख्यमंत्री मोहन यादवजी बुरहानपुर जिले के नेपानगर विघानसभा अंतर्गत वनवासी क्षेत्र में धुलकोट अंतर्गत दोपहर 3 बजे महत्ती आमसभा को संबोधित करेगें। तत्पश्चात बुरहानपुर में सायं 5 बजे से विशाल रोड शो होगा। मुख्यमंत्री मोहन यादव सर्वप्रथम गणपति मंदिर में दर्शन कर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल के पक्ष में रोड में शामिल होंगे। बुरहानपुर जिले की जनता से ज्ञानेश्वर पाटिल जी के भाजपा को विजय बनाने की अपील करेंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादवजी का रोड शो सेन्ट टेरेसा स्कूल से सिंधीपुरा गेट ,दुर्गा मैदान,बुधवार चौराहा, पुलिस कोतवाली,नवदुर्गा चौक,शनि मंदिर,नया मोहल्ला,पांडूमल चौराहा होते हुवें कमल टाकीज चौराहे पर समापन होगा। विधायक श्रीमति अर्चना चिटनिस दीदी ,भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष डॉ मनोज माने,महापौर श्रीमती माधुरी पटेल, जिला पंचायत अध्यक्ष गंगाराम मार्को सहित जन प्रतिनिधियों ने धुलकोट की सभा व बुरहानपुर की शानदार जानदार जनता से इस रोड शो में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पधारने की अपील की है। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला सह मिडिया प्रभारी राकेश गुलाबचंद पुर्वे ने दी।

Next Post

सायलेंट वोटर खामोश, नतीजे पर कयासों के लगे पंख

Mon May 6 , 2024
बड़े राजनैतिक दलों में जीत को लेकर हो रहा मंथन, राजनैतिक समीक्षक भी वोटरों की खामोशी में उलझे सीधी :संसदीय क्षेत्र सीधी में 19 अप्रैल को मतदान के बाद से ही सायलेंट वोटर खामोश है। वही राजनीतिक दलो में जीत को लेकर मंथन हो रहा है। राजनैतिक समीक्षकों का कहना […]

You May Like