पति का था अफेयर, रची पत्नी की हत्या, लूट की साजिश

जबलपुर: माढ़ोताल थाना अंतर्गत मरघटाई रोड पुल के पास  देर रात एक चलती  बुलेरों पर लूट के इरादे से हुए हमले और  गर्भवती महिला की मौत के मामले में नया मोड उस वक्त आ गया जब शक की सुई मृतका के पति पर घूम गई है। देर रात तक पुलिस ने उससे सघन पूछताछ की। जिसमें उसने यह बात सामने आई कि उसका एक युवती से अफेयर था। इसी के चलते उसने साथियों के साथ मिलकर लूट और पत्नी की हत्या की साजिश रची है।विदित हो कि जानकारी के मुताबिक शुभम चौधरी 28 वर्ष निवासी कजरवारा गोराबजार का टेण्ट हाउस का काम करता है। 4 अप्रैल  की शाम   6-30 बजे अपनी बोलेरो कार क्रमांक एमपी 20 टीए 1712 में गर्भवती पत्नी रेश्मा चौधरी , बेटा दक्ष उम्र लगभग ढेड़ वर्ष के साथ पाटबाबा दर्शन करने के लिए निकला था एक घण्टे वहीं रूकने के बाद रात लगभग 8-30 बजे  अपनी पत्नी एवं बेटे के साथ मदर टेरेसा अपनी ससुराल जा रहा था जैसे ही देर रात्रि मरघटाई रोड पुल के पास माढोताल पहुंचा तभी चार बदमाशों  ने हाथ दिखाकर जबरन कार रोकी और हमला कर दिया।  बुलेरो  के अंदर हाथ मुक्कों से मारपीट की।

मोबाइल, मंगलसूत्र छीनन लिया। पत्नी ने विरोध किया तो  साड़ी से गर्भवती का गला घोंट दिया और भाग गए। जिससे रेशमा चौधरी 25 वर्ष की मौत हो गई।   घंटों बाद पहुंची पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जब जांच पड़ताल शुरू की और पति से पूछताछ शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा। शक की सुई पति पर घूम गई। जब पुलिस ने सघन पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।  पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप का कहना है कि अब तक की पूछताछ में यह बात सामने आई कि पति के अवैध संबंध थे जिसको लेकर  पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। जिसको लेकर पति ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या और लूट की साजिश रची थी।

Next Post

बालक, वृद्ध ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

Mon May 6 , 2024
जबलपुर:रांझी थाना अंतर्गत  नई बस्ती सुभाषनगर झंडा चौक निवासी एक बालक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस दोनों ही मामलों में शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।रांझी […]

You May Like