बदमाशों ने गर्भवती की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की, पति का सर फोड़ा

जबलपुर: बदमाशों ने गर्भवती की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। वह अपने पति और डेढ़ साल के बेटे के साथ मायके जा रही थी। 4-5 बदमाशों ने पत्थर मारकर दंपती की बोलेरो को रुकवाया। पत्थर से हमला कर पति का सिर फोड़ दिया। वह बेहोश हो गया।बदमाश मोबाइल, पर्स और गहने लेकर भाग निकले। घटना के बाद काफी देर तक दंपती का बेटा रोता रहा। राहगीरों की नजर पड़ी, तब पुलिस को खबर की गई।

एसपी आदित्य प्रताप सिंह और माढ़ोताल थाना पुलिस का अमला मौके पर पहुंचा। पूरे शहर की नाकाबंदी कराई गई लेकिन बदमाशों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। रेशमा 6 महीने की गर्भवती थी। रेशमा चौधरी (28) का मायका शहर के मदर टेरेसा नगर में है।

ससुराल बरेला इलाके के कजरवारा में है। पति शुभम चौधरी प्राइवेट जॉब करते हैं। वह शनिवार रात 11 बजे पति के साथ मायके जा रही थी। भोला नगर में बदमाश उनकी गाड़ी के सामने आ गए। पत्थर मारकर कार का शीशा फोड़ दिया। शुभम ने गाड़ी रोकी। बाहर निकले तो बदमाशों ने घेरकर हमला कर दिया। शुभम वहीं बेहोश हो गए।इसके बाद बदमाश रेशमा का मंगलसूत्र, झुमके, नेकलेस खींचने लगे। विरोध करने पर उसे पीटा। दुपट्टे से गला घोंटकर मार डाला।

Next Post

भाजपा नेता ने समर्थकों के साथ की गुंडई

Sun May 5 , 2024
युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, तीन गिरफ्तार  जबलपुर: बरेला थाना अंतर्गत  सालीवाडा हनुमान मंदिर के पास बैठे एक युवक की भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर बेरहमी से पिटाई कर दी। गुंडई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया […]

You May Like