चोरों के कब्जे से चोरी के 4 भैंस बरामद

नौडिहवा पुलिस चौकी ने चोरी गई भैंसों को तलाशने में रही सफल, दो चोर गिरफ्तार

सिंगरौली : नौडिहवा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बरा निवासी उग्रसेन प्रसाद जायसवाल की 4 भैंसे घर से चोरी हो गई थी। जहां फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दो चोरों को हिरासत में लेकर उनके कब्जे से चोरी के भैंसों को बरामद करने में सफलता हासिल की है। उक्त कार्रवाई चौकी प्रभारी उदय चन्द करिहार ने निवेदिता गुप्ता एसपी के निर्देशन एवं शिवकुमार वर्मा एएसपी के आशीष जैन एसडीओपी तथा थाना प्रभारी गढ़वा अनिल कुमार पटेल के मार्गदर्शन में किया है। ननौडिहवा पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी उग्रसेन प्रसाद जायसवाल पिता शोभनाथ जायसवाल उम्र 58 वर्ष निवासी ग्राम बरा 2 मई को पुलिस चौकी में पहुंच रिपोर्ट किया की मेरे चार नग भैंस जिसमें एक पड़वा बच्चा भी है। चोरी हो गया है।

1 मई को शाम के समय जंगल से चराकर अपने घर के हॉल में बांध दिया था तथा 2 मई को सुबह चारा-भूसा देने के लिए मवेशियों को निकालने के लिए गया तो देखा कि औसारी से चारों मवेशी गायब थे। मवेशियों का पता तलाश किया। लेकिन मवेशियों का कही पता नही चला । वही फरियादी की रिपोर्ट पर धारा 379 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। इस दौरान विवेचना आस-पास के गांव तथा नदी के किनारे सटे हुए गांव में पता तलाश किया। दो संदेही सुनील और छोटू मिले जिनके पास चार भैंस थे। जहां उन्हें दूसरे तरफ ले जा रहे थे। पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लेकर आरोपियों से कड़ाई से पूछतांछ किया तो चोरों ने चोरी करना कबूल किया।

बाद चारों भैंसों को आरोपियों से बरामद किया गया व चारों भैंसों को फरियादी को सुपुर्द कर दिया गया है वही मामले में अभी भी तीन आरोपी फरार हैं। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार कुन्देर पिता गुलाब प्रसाद उर्फ दादूलाल कुन्देर उम्र 23 निवासी पोड़ी, छोटू बसोर पिता दद्दे बसोर उम्र 19 वर्ष निवासी बरहट थाना चितरंगी, चार नग भैंस कीमती एक लाख रूपए की बरामद कर मामला पंजीबद्ध किया गया। उक्त कार्रवाई में निरीक्षक अनिल कुमार पटेल थाना प्रभारी गढ़वा, उनि उदय चन्द्र करीहार चौकी प्रभारी नौडिहवा सउनि, रमेश प्रसाद साकेत, प्रआर प्रमोद बैस, आर पुष्पराज सिंह, आर सहजानंद सिंह, आर राजा का सराहनीय योगदान रहा है।

Next Post

ड्रेनज ग्रील में फंसी गौमाता के रेस्क्यू टीम में शामिल हुये ननि आयुक्त

Sun May 5 , 2024
कड़ी मसक्कत के बाद सुरक्षित निकाली गई गाय सिंगरौली: नगर पालिक निगम सिंगरौली के आयुक्त डीके शर्मा के द्वारा जहां नगरीय क्षेत्र के विभिन्न अतिक्रमणों को हटाकर शहर को साफ एवं सुन्दर बनाने की कवायद की जा रही ही है।आज दिन शनिवार को निगमायुक्त को जानकारी मिली कि कलेक्ट्रेट के […]

You May Like