बहनों के खाते में प्रत्येक माह पैसे जाएंगे – यादव

भिंड/भोपाल, (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि राज्य में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के नेताओं को सिर्फ बोलने की आदत है, लेकिन “हमारी बहनें” चिंता नहीं करें, उनके बैंक खातों में प्रत्येक माह लाड़ली बहना योजना की धनराशि आएगी।

डॉ यादव ने भिंड लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रोड शो भी किया। उन्होंने कहा कि हम वचन पूरे करने वाले हैं। हमारा वचन था कि प्रत्येक माह लाड़ली बहना को 1250 रुपए प्रदान किए जाएंगे। इस वचन को पूरा किया जा रहा है और इस माह की धनराशि भी आज संबंधित बहनों के खाते में पहुंच गयी है।

उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस के नेता हमेशा सिर्फ बातें करते हैं और दिन गिनते हैं, लेकिन हम तो अपनी बहनों के हित में उनके खाते में धनराशि पहुंचाने का कार्य करते रहेंगे। उन्होंने प्रदेश और देश की तरक्की के लिए केंद्र में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनवाने का आह्वान किया।

Next Post

अमूल होगा टी-20 विश्वकप अमेरिकी टीम का प्राथमिक प्रायोजक

Sun May 5 , 2024
आणंद, (वार्ता) भारतीय दुग्ध उत्पाद निर्माता अमूल पुरुष टी-20 विश्वकप 2024 मे अमेरिका की टीम का प्राथमिक प्रायोजक बना है। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि अमेरिका क्रिकेट के अध्यक्ष वेणु पिसिके ने अमूल के प्राथमिक प्रायोजक बनने पर खुशी व्यक्त की है। वेणे पिसिके ने कहा, “हमे […]

You May Like