दो युवकों समेत एक वृद्ध ने की खुदकुशी

जबलपुर: शहर एवं ग्रामीण अंचल में हुई तीन अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों समेत एक वृद्ध ने खुदकुशी कर ली। यह घटनाएं अधारताल, पाटन, बरगी थाना क्षेत्र में हुए है।अधारताल पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र तिवारी निवासी दक्षिणी मिलौनीगंज कोतवाली ने सूचना दी कि अर्जुन वैष्णव 22 वर्ष निवासी महाराजपुर पुरानी बस्ती अधारताल ने सल्फास गोली का सेवन कर आत्महत्या कर ली।   इसी प्रकार पाटन पुलिस ने बताया कि चौधरी मोहल्ला पाटन निवासी कोमल उर्फ दस्सू चोधरी 38 वर्ष की शादी ग्राम आनू जिला दमोह में चंद्रवती चौधरी के साथ हुयी थी चंद्रवती होली के समय मायके चली गयी थी। कोमल उर्फ दस्सू शराब पीने का आदि था जिसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।  इसी प्रकार बरेला पुलिस ने बताया कि ग्राम बबेहा टोला में देवी सिंह भवेदी 58 वर्ष  द्वारा खेत में बिही के पेड में साडी से फांसी लगाकर आत्म्हत्या कर ली।

युवक ने नर्मदा में लगाई मौत की छलांग
जबलपुर। तिलवारा थाना अंतर्गत  नर्मदा नदी में एक युवक का शव उतराता मिला। पुलिस ने बताया कि शनि बर्मन 27 वर्ष निवासी तिलवारा घाट ने सूचना दी कि  एक व्यक्ति का शव नर्मदा नदी में रमनगरा पानी की टंकी के सामने पट अवस्था में उतरा रहा है   शव की पहचान मृतक के पिता अश्वनी कुमार चक्रवर्ती ने अपने बेटे यवन चक्रवर्ती   21 वर्ष निवासी छुई खदान के रूप में की। जांच में यह बात सामने आई कि यवन चक्रवर्ती 21 वर्ष तिलवारा पुल से नीचे कूद गया था ।

Next Post

नटवरलाल गिरफ्तार, रिमांड में उगलेगा राज

Tue Apr 30 , 2024
 जबलपुर: संजीवनीनगर पुलिस ने धोखाधड़ी के प्रकरण में फरार ईनामी नटवरलाल  मनीष पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपी को सोमवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है जिसमें नए खुलासे होने की उम्मीद है। पुलिस के मुताबिक […]

You May Like