जनता के आशीर्वाद से जन हितैशी सरकार चला रहे हैं मोदी: कंषाना

मुरैना, (वार्ता) मध्यप्रदेश के कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने कहा है कि दशकों से देश की सत्ता पर काबिज रही कांग्रेस के शासन में समाज का हर वर्ग पीडि़त और परेशान था।

देश की जनता ने पूरी ताकत से जब भाजपा को आशीर्वाद दिया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनहितैषी योजनाओं के माध्यम से सभी वर्गों के उत्थान को देश में सुशासन राज की स्थापना की।

श्री कंषाना आज मुरैना-श्योपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर के समर्थन में जनसंपर्क के दौरान हुईं नुक्कड़ सभाओं में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित कर रहे थे।

श्री कंषाना ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सुमावली विधानसभा क्षेत्र के सांटा, कांसपुरा, झील, मोतीपुरा, दौनारी सहित दर्जनभर से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर जनता से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा ओर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी शिवमंगल सिंह के लिये वोट मांगे।

जनसंपर्क करते हुए भाजपा प्रत्याशी श्री तोमर ने कहा कि बीते 20 साल में भाजपा के शासन में मुरैना-श्योपुर क्षेत्र में तेज गति से विकास कार्य हुए है।

बेहतर सडक़ों के निर्माण से ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को आवागमन की सुविधा मिली है।

उन्होंने कहा कि भारत को दुनिया का सिरमौर बनाने के लिए आगामी 7 मई को भाजपा के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूती देने का काम करें।

Next Post

'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर रिलीज

Mon Apr 29 , 2024
मुंबई, (वार्ता) दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘कल्कि […]

You May Like