फ्लाईओवर शुरू होने के पहले ही अवैध कब्जा शुरू

रानीताल में डिवाइडर के किनारे खड़े हो रहे वाहन

जबलपुर: मदन महल से दमोह नाका के बीच बन रहे फ्लाईओवर का निर्माण कार्य सभी जगह पर तेजी से चल रहा है। यहां तक कि एक  एक हिस्से का फ्लाईओवर में आवागमन भी शुरू हो चुका है। लेकिन जिन जगह पर फलाईओवर का कार्य पूरा हो चुका है और उसकी शुरुआत भी जल्द होने वाली है। वहां पर अतिक्रमण होना भी शुरू हो चुका है। जिसमें देखा गया है कि फ्लाईओवर के आसपास डिवाइडर के किनारे वाहन आदि अवैध रुप से पार्क हो रहे हैं। उसी क्रम में गढ़ा से रानीताल की ओर आने वाले मार्ग में फलाईओवर का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है,वहीं इसकी शुरुआत के पहले ही फ्लाईओवर के किनारे और सडक़ पर बने डिवाइडर पर लोगों ने अपने वाहन खड़े करना शुरू कर दिए हैं। इसके चलते यह देखा जा रहा है कि फ्लाईओवर की शुरुआत के पहले ही यहां पर अतिक्रमण होना शुरू हो चुका है।

सभी जगह पर यही स्थिति

शहर के अंदर देखा जा रहा है कि जिस- जिस जगह से फ्लाइओवर गुजर रहा है,वहां पर नीचे की सडक़ों और फ्लाईओवर के आजू-बाजू पर सभी जगह अवैध रूप से वाहनों की पार्किंग शुरू हो चुकी है। जिसके कारण नीचे की सडक़ों पर आने जाने के लिए यातायात बाधित होता हुआ नजर आ रहा है। शहर में इस तरह से हो रहे अवैध पार्किंग और अतिक्रमण को लेकर जिला प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है। जिसके कारण उनके हौसले बुलंद हो रहे हैं और सभी जगह पर ऐसे ही बेखौफ होकर लोग अपने वाहन पार्क कर रहे हैं।

Next Post

कछुआ गति से चल रहा परियट पुल का कार्य

Sun Apr 28 , 2024
इस बारिश तक भी पूरा होने की नहीं कोई संभावना    जबलपुर: बेलखाडू के समीप बघोड़ा ग्राम पर निकलने वाली परियट नदी पर बन रहे नए पुल का निर्माण कार्य कछुआ गति से चल रहा है। जिसमें देखा गया है कि पिछले वर्ष से शुरू हुए बघोड़ा पुल पर नए […]

You May Like