सडक़ हादसे में एक युवक की मौत

दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत

 

नीमच। जावद थाना क्षेत्र के खोर में विक्रम सीमेंट फैक्ट्री के सामने बुधवार शाम को एक सडक़ हादसे में दो बाइक की आमने-सामने की भिड़त में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया।

जिला चिकित्सालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजस्थान के निम्बाहेड़ा थाना क्षेत्र के बामनिया नई आबादी निवासी गुड्डू लाल पिता सूरजमल जाति बंजारा उम्र 40 वर्ष अपनी पुत्री के साथ जावद थाना क्षेत्र के गांव मोरवन में आयोजित समाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे।

इस दौरान शाम को जब वे बाइक से घर लौट रहे थे। तब गांव खोर स्थित विक्रम सीमेंट फैक्ट्री के सामने दूसरी ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक से उनकी बाइक की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में गुड्डू लाल बंजारा और दूसरी बाइक का चालक भी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

जिन्हें एंबुलेंस की सहायता से नीमच जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों गुड्डू लाल बंजारा को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में गुड्डू लाल की पुत्री को भी मामूली चोट आई है। वही हादसे में दूसरी बाइक सवार गंभीर घायल व्यक्ति का जिला चिकित्सालय में जारी है।

वहीं गुरुवार को नीमच जिला चिकित्सालय में गुड्डू लाल बंजारा के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Next Post

हार के भय से भ्रमित कर रहे हैं मोदी : कांग्रेस

Thu Apr 25 , 2024
नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण मतदान के रुख को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता को भ्रमित कर रहे हैं। कांग्रेस के मीडिया प्रभारी जयराम रमेश ने यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि […]

You May Like