देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी-यादव

उज्जैन 23 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जायेगी।
डॉ यादव उज्जैन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया की नामांकन रैली में शामिल होकर जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति में भारत के गौरवशाली इतिहास के पृष्ठों को पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाया। भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी के संस्थानपकों ने उदात्त विचारों के साथ अपने कार्यकर्ताओं की चिंता की और जड़ों से जुड़कर सिद्धांत बनाए। उन्हीं सिद्धांतों के बलबूते पर आज भाजपा का इतना बड़ा परिवार हो गया
है।

उज्जैन में आयोजित जनसभा के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी को भाजपा का गमछा डालकर सदस्यता दिलाई।

डॉ. यादव ने उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया का उज्जैन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर विधायक डॉ. तेज बहादुर सिंह, उज्जैन जिला अध्यक्ष विवेक जोशी एवं उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला उपस्थित रहे।

Next Post

एमपी बोर्ड 5वीं-8वीं परीक्षा का परिणाम जारी

Tue Apr 23 , 2024
  नवभारत प्रतिनिधि भोपाल, 23 अप्रैल. मध्य प्रदेश में कक्षा 5वीं और 8वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्ट जारी हो गया है। पांचवी का औसतन रिजल्ट 90.97% और आठवीं का 87.71% रहा। नरसिंहपुर जिले ने बाजी मारी है। नरसिंहपुर के 98.72 प्रतिशत छात्र पास हुए हैं। 5वीं में शहडोल संभाग का […]

You May Like