ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में

*दो प्रत्याशियों ने लिए नाम वापस*

 

ग्वालियर/ ग्वालियर संसदीय क्षेत्र से कुल 19 प्रत्याशी अपना भाग्य आजमायेंगे। सोमवार 22 अप्रैल को नाम वापसी का आखिरी दिन था। इस दिन कुल दो प्रत्याशियों द्वारा अपनी अभ्यर्थिता वापस ली गई। ग्वालियर संसदीय क्षेत्र में कुल 22 प्रत्याशियों द्वारा नाम निर्देशन पत्र भरे गए थे। गत 20 अप्रैल को नाम निर्देशन पत्रों की जाँच के दौरान एक प्रत्याशी का नामांकन निरस्त हो गया था। नाम वापसी के बाद अब 19 प्रत्याशी चुनाव मैदान में शेष बचे हैं। नाम वापसी के बाद कलेक्टर एवं रिटर्निंग अधिकारी श्रीमती रुचिका चौहान द्वारा भारत निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के तहत सभी प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह आवंटित किए गए।

जिला निर्वाचन कार्यालय के अनुसार निर्दलीय प्रत्याशी योगेन्द्र सिंह यादव व आनंद सिंह कुशवाह (रामायणी) ने अपनी अभ्यर्थिता वापस ले ली है।

Next Post

कांग्रेस ने चुनाव आयोग से की मोदी की शिकायत

Mon Apr 22 , 2024
नयी दिल्ली 22 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने सोमवार को निर्वाचन आयोग से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शिकायत की और एक विशेष समुदाय को निशाना बनाने का आरोप लगाया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी के नेतृत्व में पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने आज यहां निर्वाचन आयोग से मुलाकात की […]

You May Like