चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन पर होगा मतगणना से जुड़ी खबरों का प्रसारण

नयी दिल्ली 31 मई (वार्ता) चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न बाजारों सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर चार जून को बड़ी – बड़ी स्क्रीन लगा कर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों का प्रसारण किया जायेगा।

 

दिल्ली में चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल ने शुक्रवार को यहां बताया कि लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर दिल्ली के व्यापारियों में बेहद उत्साह है जिसको देखते हुए क्षेत्र के सभी बाजारों और स्थानों पर मतगणना से जुड़े समाचारों का प्रसारण किया जाएगा। उन्हाेंने बताया कि यह आयोजन मार्केट एसोसिएशनों सहित अनेक सामाजिक संगठन करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि चार जून को बाज़ार खुले रहेंगे और व्यापारी वर्ग दिन भर अपने दुकान पर ही रहेंगे। इसी को ध्यान में रखते हुए व्यापारी संगठनों ने अपने क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर बड़े स्क्रीन पर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों को लाइव दिखाने का निर्णय लिया है।

Next Post

अंतिम चरण के मतदान की तैयारियां पूरी

Fri May 31 , 2024
नयी दिल्ली, 31 मई (वार्ता) देश में अट्ठारहवीं लोकसभा के चुनाव के लिये करीब दो महीने तक चले धुआंधार प्रचार के बाद अब सभी निगाहें शनिवार को होने वाले सातवें और अंतिम चरण के मतदान पर केंद्रित हैं।   चुनाव आयोग ने शुक्रवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि सातवें […]

You May Like