भाजपा सरकार ही कर सकती है बुंदेलखंड का सर्वांगीण विकास-विष्णुदत्त

खजुराहो, 20 अप्रैल  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देश का लगातार विकास कर रही है।
श्री शर्मा ने यह बात पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के अमानगंज सहित विभिन्न गांवों में रोड शो एवं जनसंपर्क व संवाद करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने बुंदेलखंड के विकास के नाम पर सिर्फ भ्रटाचार किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आने के बाद बुंदेलखंड के विकास को गति मिली है। श्री मोदी ने हरा भरा और खुशहाल बुंदेलखंड बनाने के लिए 44 हजार 605 करोड़ रूपए की केन-बेतवा लिंक परियोजना की सौगात दी है। सही मायनों में बुंदेलखंड का अगर कोई विकास कर सकता है तो वह भाजपा सरकार ही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी ने आज दमोह की सभा में कहा है कि देश के जिन गरीबों के पास पक्के मकान नहीं हैं, उन्हें भी पक्के मकान आने वाले दिनों में बन जाएंगे। बीते दस वर्षों में 4 करोड़ गरीबों को पक्के मकान उपलब्ध कराए गए हैं। आने वाले पांच वर्षों में और 3 करोड़ मकान गरीबों के लिए बनाए जाएंगे, यह श्री मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ पर पहले से अधिक 370 नये वोट हासिल कर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी जी को श्रद्धांजलि देना है। साथ ही तीसरी बार श्री मोदी को प्रधानमंत्री बनाकर उनके हाथ को मजबूत करना है। हम सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर ऐतिहासिक विजय दिलाने के लिए 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का कार्य कर रहे हैं। भाजपा प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर ऐतिहासिक विजय प्राप्त कर अबकी बार 400 पार के आंकड़े को प्राप्त करेगी।
श्री शर्मा पन्ना जिले के गुन्नौर विधानसभा क्षेत्र के दर्जन भर गांवों में जनसंपर्क एवं संवाद किया और भाजपा को वोट देने की अपील की।

Next Post

सरकारी गवाह बनने के बाद सरथ रेड्डी ने भाजपा को दिया 50 करोड़ : संजय सिंह

Sat Apr 20 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नयी दिल्ली, 20 अप्रैल  आम आदमी पार्टी(आप) ने शनिवार को आरोप लगाया कि तथाकथित शराब घोटाले के मुख्य आरोपी सरथ रेड्डी ने सरकारी गवाह बनने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा )को 50 करोड़ रुपए दिए। ‘आप’ […]

You May Like