कांग्रेस ने आजादी के लिए शहादत दी, समानता का अधिकार दिया-पटवारी

नर्मदापुरम, 19 अप्रैल  मध्प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज कहा कि कांग्रेस ने आजादी के लिए शहादत दी और बोलने की आजादी के साथ समानता का अधिकार दिया।
श्री पटवारी नर्मदापुरम लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शर्मा के समर्थन में तेंदूखेड़ा (नरसिंहपुर) में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज देश रोज़गार, महंगाई, आर्थिक संकट से जूझ रहा है। लेकिन प्रधानमंत्री इन हालातों को लेकर एक शब्द नहीं बोलते है। उन्होंने कहा कि कहा कि श्री मोदी महंगाई, बेरोजगारी लेकर पूर्व में जिक्र करते थे लेकिन अब इन सबका जिक्र नहीं करते।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आजादी के लिए शहादत दी, समानता का अधिकार दिया, बोलने की आजादी दी तथा विदेश में चर्चा हो इस लायक देश को बनाया। उन्होंने कहा कि संजय शर्मा तेंदूखेड़ा एवं समस्त लोकसभा क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इस अवसर पर नर्मदापुरम लोकसभा क्षेत्र के स्थानीय नेता, कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

Next Post

मध्यप्रदेश में दोपहर तीन बजे तक 53 प्रतिशत से अधिक मतदान

Fri Apr 19 , 2024
भोपाल, 19 अप्रैल  लोकसभा चुनाव के मध्यप्रदेश में पहले चरण के तहत छह संसदीय क्षेत्रों में आज मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है और दोपहर तीन बजे तक आठ घंटों के दौरान कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से 53़ 40 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार […]

You May Like