जिला योग समिति के अध्यक्ष एवं अमृत विद्यापीठ कॉलेज के संचालक डॉ. अश्वनी तिवारी नही रहे

रहायसी घर के सीढिय़ों से पैर फिसलने के कारण हुआ हादसा, उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेन्टर के चिकित्सकों ने मृत घोषित किया, पूरे अंचल में शोक लहर

सिंगरौली :हसमुख चेहरा, जन-जन के बीच में लोकप्रियता, मधुर वाणी से सबके दिलों में राज करने वाले विंध्यनगर में स्थित अमृत विद्यापीठ कॉलेज के संचालक डॉ. अश्वनी तिवारी का आज अचानक एक हादसे में दुखद निधन होने के खबर से सिंगरौली वासियों के रूह कांप गई है। डॉ. अश्वनी तिवारी विंध्यनगर में संघर्षपूर्ण जीवन का सफर शुरू करते हुये आज अच्छे मुकाम तक पहुंच गये थे। लेकिन एक हादसे ने उनकी पूरी जीवन लीला को समाप्त कर दिया है।दरअसल सीधी-सिंगरौली जिले के लोकप्रिय अमृत विद्यापीठ कॉलेज विंध्यनगर डायरेक्टर एवं जिलायोग, समिति योग, आयोग मध्यप्रदेश सिंगरौली अध्यक्ष, सम्मानित, सामाजिक व्यक्ति , व्यस्तित्व के धनी, दिल अजीज , चेहरे में हमेशा मुस्कान रखने डॉ. अश्वनी तिवारी अब लोगो के बीच में नही रहे ।

जानकारी के मुताबिक तिवारी सुबह 9 बजे नाश्ता करके अपने निवास विंध्यनगर से अपने कॉलेज की ओर निकल रहे थे कि द्वितीय तल से पैर स्लिप होने से नीचे गिर पड़े मस्तिष्क में चोट आने से ब्लड काफी गिर चुका था। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर बैढऩ ले जाया गया । कुछ घंटे पश्चात डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दे कि विंध्य क्षेत्र के लोगो को जैसे ही खबर मिली तो किसी को यह भरोसा ही नही हुआ। लोग जिस परिस्थिति में जैसे भी रहे तुरंत ट्रामा सेंटर बैढऩ पहुंचे । पोस्टमार्टम होने के बाद पार्थिव शरीर को गृह ग्राम सीधी जिले के खड़ौरा तहसील मझौली के लिए रवाना किया गया। वही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। श्री तिवारी अपने पीछे पत्नी, दो बेटी, बेटा छोड़कर चले गए। इस मौके पर विधायक राम निवास शाह, महापौर रानी अग्रवाल, मिश्रा पॉली नर्सिंग होम संचालक डॉ. डीके मिश्रा, कांग्रेस प्रदेश महामंत्री अमित द्विवेदी, डीईओ एसबी सिंह सहित अन्य ने श्रद्धांजलि व्यक्त की है।
विंध्य क्षेत्र एवं समाज की अपूरणीय क्षति: रामनिवास
इस दुखद घड़ी पर सिंगरौली विधायक रामनिवास शाह ने रूंधे हुये गले से कहा की श्री तिवारी सौम्य स्वभाव, चेहरे में हमेशा मुस्कान रखने वाले जो हमेशा समाज एवं लोगो के बीच समर्पित रहने वाले हर व्यक्ति के सुख-दुख में अपनी सहभागिता, उपस्थिति रखने तथा समाज के शुभ चिंतक तिवारी रहने का प्रयास करते थे। वही मौके में उपस्थित लोगो ने कहा कि समाज एवं विंध्य क्षेत्र के लोगो की अपूरणीय छति हुई है। सभी लोगो ने ईश्वर से प्रार्थना किए की परिवार जनों को इस दुखद घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करने प्रार्थना की।

Next Post

नहीं बदलेगा देश का राजा, महावीर अभिषेक हवन से होगी शांति

Thu Apr 18 , 2024
खाचरौद तहसील के अंतिम छोर व रतलाम जिले की सीमा सटे गोठड़ा माताजी में वर्षभर की भविष्यवाणी (नागेश्वर बैरागी) खाचरौद: तहसील के अंतिम छोर व रतलाम जिले से सीमा से सटा गांव गोठड़ा जहां स्थित महिषासुर मर्दनी माताजी जो चैत्र नवरात्रि की नवमी को वर्षों से अपनी भविष्यवाणियों के लिए […]

You May Like