ग्वालियर में कांग्रेस प्रत्याशी पाठक आज माता पिता का आशीर्वाद लेकर भरेंगे पर्चा

कहा…जहां पर आपका पसीना गिरेगा वहां मेरा खून गिरेगा
ग्वालियर:ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी प्रवीण पाठक आज मंगलवार, 16अप्रेल को दोपहर ढाई से तीन बजे के बीच अपने माता पिता से आशीर्वाद लेकर एवम श्री रोकड़िया सरकार वाले हनुमानजी के दर्शन करने के बाद बिना किसी तामझाम के कलेक्ट्रेट पहुँचकर नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। प्रवीण पाठक ने अपने चुनाव कार्यालयों का उद्घाटन करते हुए वहां उपस्थित लोगों से कहा कि जहां आपका पसीना गिरेगा वहां प्रवीण पाठक का खून गिरेगा ‌। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि जितनी मेहनत मैं कर रहा हूं उससे ज्यादा आप लोग कर रहे हैं । पाठक ने कहा कि मैं किसी पर अत्याचार नहीं होने दूंगा आपकी आवाज को पूरी ताकत से उठाऊंगा और मेरी प्राथमिकता है कि ग्वालियर के युवाओं को नौकरी ग्वालियर में ही मिले यह मेरा प्रयास रहेगा ।

श्री पाठक ने कहा कि मैंने अभी तक जैसे ग्वालियर दक्षिण विधानसभा में अपना कर्तव्य निभाया है उसी प्रकार पूरे ग्वालियर लोकसभा में अपना कर्तव्य निभाऊंगा ‌। एक भी व्यक्ति पर आंच नहीं आने दूंगा, एक भी किसान को आत्महत्या नहीं करने दूंगा , एक भी युवा को आत्महत्या नहीं करने दूंगा , एक भी बेटी का शोषण नहीं होने दूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि इस भितरवार में से एक-एक शख्स ऐसे चुनाव लड़ेगा जैसे उसके परिवार में से प्रवीण पाठक चुनाव लड़ रहा है।

पाठक ग्वालियर से अड़ू पुरा, जौरासी, कल्याणी, लधवाया, फतेहपुर,पुरी, खैरवाया, समाया, छीमक, सेतोल, देवरा, भानगढ़,छिरेटा एवं बागवई होते हुए भितरवार पहुंचें और वहां पहुंचकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया इसके बाद पाठक ने धूमेश्वर महादेव मंदिर पर दर्शन कर आशीर्वाद लिया।पाठक के साथ इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शिव भाटिया, विधायक सुरेश राजे एवं पूर्व विधायक बृजेंद्र तिवारी एवं ग्रामीण अध्यक्ष श्री प्रभु दयाल जोहरे सहित कांग्रेस के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ताओं सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा में मोहनपुर से लेकर रात्रि 9:00 बजे खेरिया मोदी तक जनसंपर्क किया। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ क्षेत्रीय विधायक साहब सिंह गुर्जर भी उपस्थित रहे।

Next Post

विस्थापन को लेकर एनसीएल का रूख स्पष्ट नहीं

Tue Apr 16 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सिंगरौली पुर्नस्थापन मंच की बैठक आयोजित, विस्थापन के मुआवजे के लिए गणना पत्रक की विवेचना खुले मंच पर हो सिंगरौली : एनसीएल द्वारा मोरवा के सात वार्डो मे रहने वाले हजारों परिवारों के सुव्यवस्थित व सुन्दर विस्थापन […]

You May Like