घर में घुसकर कीमती मूर्ति चुराने वाले गिरफ्तार

कनाडिया पुलिस ने दो चोर को नाबालिक साथियों के साथ किया गिरफ्तार

इंदौर:  घर में घुसकर कीमती मूर्ति चुराने वाले दो मूर्ति चोर को दो नाबालिक साथियों के साथ कनाडिया पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से पुरानी पीतल की श्रीकृष्ण भगवान की मूर्ति 40 हजार रूपये कीमत की बरामद की गई है. जानकारी के अनुसार फरियादी विकास पचौरी निवासी वंदना नगर ने थाना कनाडिया पर रिपोर्ट की थी कि कोई अज्ञात व्यक्ति वीरेन्द्र कुमार शर्मा के सर्वसम्पन्न नगर स्थित घर का ताला तोड़कर घर में रखी भगवान श्रीकृष्ण की पीतल की मूर्ति चुराकर ले गया हैं.

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मुखबिर लगाए. मुखबिर की सूचना पर टीम ने आरोपी राहुल उर्फ डऊ पिता प्रकाश सोमनकर (29) निवासी आईडीए मल्टी भूरी टेकरी, सुनील उर्फ डुनिया पिता राजू मांग मराठा (35) निवासी आईडीए मल्टी भूरी टेकरी और अन्य दो नाबालिगों को पकड़ा गया. इनके कब्जे से चोरी गई पुरानी पीतल की श्रीकृष्ण भगवान की मूर्ति 40 हजार रूपये की जप्त की गई हैं. आरोपियों को गिरफ्तार कर अन्य अपराधों के संबंध में पूछताछ की जा रही है. उक्त सफल कार्यवाही में थाना कनाडिया के थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद जमरे, प्रआर रामगोपाल वर्मा, प्रआर गुजफ्फर, आरक्षक जंगजीत, आरक्षक नीरज गुर्जर, आरक्षक मनोज पटेल की प्रमुख भूमिका रही हैं.

नव भारत न्यूज

Next Post

नशे के लिए करते थे अडीबाज़ी व लूट की वारदात

Wed Oct 13 , 2021
पुलिस थाना आज़ाद नगर ने 8 बदमाशों को पकड़ा इंदौर: आज़ाद नगर पुलिस ने ऐसे 8 बदमाशों को पकड़ा है जो नशे के लिए अडीबाज़ी व लूट की वारदात करते थे. आरोपियों की थी पेट्रोल पंप पर डकैती करने की योजना थी. आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, चाकू, तलवार, हॉकी, […]