डॉ.अंबेडकर ने एक सुंदर संविधान बनाकर सभी के तरक्की के लिए व्यवस्था की : कमलेश्वर

 

* कांग्रेस ने अंबेडकर जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई

 

नवभारत न्यूज

सीधी 14 अप्रैल।डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने तत्कालीन कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर देश के लिए एक सुंदर संविधान तैयार किया जिसमे सभी को समानता का अधिकार देकर सभी के तरक्की के लिए व्यवस्था की। उक्त बातें सीधी लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी एवं सीडब्लूसी सदस्य कमलेश्वर पटेल ने सीधी विधानसभा के पड़खुरी में कांग्रेस द्वारा संविधान निर्माता डॉ.भीमराव अम्बेडकर की आयोजित जयंती अवसर पर कही।

श्री पटेल ने इस अवसर पर आगे कहा कि डॉ. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर ,विधिवेत्ता, अर्थशास्त्री, राजनीतिज्ञ और समाज-सुधारक थे।

श्री पटेल ने कहा कि वर्तमान में भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार दमनकारी चक्र चलाकर जनता को रोंदने का कार्य कर रही है।

राष्ट्रीय संपत्तियों को बेचा जा रहा है जनता के हितों का ध्यान नहीं रहा जा रहा है,इन्हीं सब बातों से दुखी होकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3 हजार 700 किलोमीटर की पैदल यात्रा की एवं जनता की आवाज को सुनकर उन्हें गले लगाया ।

इसके पूर्व सीधी लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश्वर पटेल एवं अध्यक्ष जिला कांग्रेस कमेटी सीधी श्री ज्ञान प्रताप सिंह की उपस्थिति में ग्राम पडखुडी में संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की 133 वी जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई। दोनों नेताओं ने सभी ग्रामीण जनों के साथ भारतीय संविधान के निर्माता, भारत रत्न बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण,दीप प्रज्वलन कर पुष्पांजलि अर्पित की।

Next Post

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने भिंड कलेक्टर पर पक्षपात करने के गंभीर आरोप लगाये

Sun Apr 14 , 2024
भिंड। प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह ने भिंड कलेक्टर संजीव सक्सेना की निर्वाचन आयोग में शिकायत की है, उन्होंने कलेक्टर पर पक्षपात करने के गंभीर आरोप लगाये हैं, भारत निर्वाचन आयोग को लिखे पत्र में कांग्रेस नेता ने शिकायत में कहा कि भिंड […]

You May Like