साथियान और मनिका नहीं हासिल कर पाये ओलंपिक कोटा

चेकिया (वार्ता) भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी साथियान गणानाशेखरन और मनिका बत्रा को विश्व मिश्रित युगल के क्वार्टरफाइनल में मलेशियाई जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा और वह ओलंपिक का कोटा हासिल करने में विफल रहे।

आज यहां हुये मुकाबले में भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी साथियान और मनिका की जोड़ी को मलेशिया के जेवेन चूंग और केरेन लिन के खिलाफ 4-1 (11-9, 11-9, 11-9, 7-11,11-8) से हार मिली।

उल्लेखनीय है कि आठवीं वरीयता प्राप्त साथियान और मनिका की जोड़ी को राउंड ऑफ 16 में बाई मिला था।

इससे पहले गुरुवार को भारतीय जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा था। जहां पहले नाकऑउट राउंड के क्वार्टरफाइनल में हार के बाद विश्व मिश्रित युगल टेबल टेनिस ओलंपिक क्वालीफायर में पेरिस ओलंपिक कोटा हासिल करने का यह उनका अंतिम मौका था।

भारत ने रैंकिंग के आधार पर महिला और पुरुष टीमों के लिए पेरिस 2024 कोटा पहले ही हासिल कर लिया है। चेकिया प्रतियोगिता में भारत के लिए पेरिस 2024 ओलंपिक के लिए मिश्रित युगल टेबल टेनिस में बर्थ हासिल करने का आखिरी अवसर था।

Next Post

गाजा पर इजरायली हवाई हमले में 29 लोगों की मौत

Sat Apr 13 , 2024
गाजा, (वार्ता/शिन्हुआ) इजरायली सैनिकों ने शुक्रवार को गाजा में एक आवासीय इमारत पर भीषण हवाई हमले किये जिसमें कम से कम 29 लोगों की मौत हो गयी और 12 से अधिक लोग घायल हो गये। आधिकारिक समाचार एजेंसी ‘डब्ल्यूएएफए’ ने यह जानकारी दी। रिपोर्ट के अनुसार हवाई हमले में 29 […]

You May Like