प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को परेशानी नहीं आएगी, ये मोदी की गारंटी है-यादव

मंडला, 12 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि ये मोदी की गारंटी है कि प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को परेशानी नहीं आयेगी।

डॉ यादव मंडला में लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते एवं सीधी लोक सभा प्रत्याशी डॉ राजेश मिश्रा के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि देश के साथ-साथ प्रदेश का भी निरंतर विकास हो रहा है। देश के साथ ही प्रदेश में भी खुशहाली आए, यहां का हर नागरिक खुशहाल रहे, इसकी गारंटी हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे रहे हैं। प्रदेश के किसी भी व्यक्ति को परेशानी नहीं आएगी और ये मोदी की गारंटी है, जिसको प्रदेश की भाजपा सरकार हर हाल में पूरा करेगी।

उन्होंने कहा कि हम सम्मान के साथ संस्कृति को लेकर चलते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने नई शिक्षा नीति लागू करवाई है। मध्यप्रदेश देश का पहला राज्य है, जिसने नई शिक्षा नीति को सबसे पहले लागू किया। अब यहां नई शिक्षा नीति के तहत ही स्कूल-कॉलेजों में पढ़ाई करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए हमने कहा कि गेहूं का समर्थन मूल्य 2700 देंगे। इस वर्ष 125 रूपए बोनस दिया है और यह बोनस अगले वर्ष भी दिया जाएगा। धान भी खरीदेंगे और किसानों को बोनस भी देंगे।

डॉ. यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार गुंडे-बदमाशों को ठिकाने लगाने वाली सरकार है। गुंडे-बदमाशों की जगह जेल में होती है और इसके लिए हमने नियम भी बनाया है। पहले कोई गुंडा-बदमाश बार-बार क्राईम करके जमानत पर छूट जाता था, लेकिन अब नियम बदलकर ऐसी व्यवस्था कर दी है कि उसका जीवन जेल में ही कटेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि सीधी में मां नर्मदा के घाटों को पक्का करने के साथ ही नर्मदा पथ को भी बेहतर बनाया जाएगा।

डॉ यादव ने चुरहट के हनुमानगढ़ में चुनावी सभा को संबोधित किया।

Next Post

103 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की सामग्रियां जब्त

Fri Apr 12 , 2024
भोपाल, 12 अप्रैल  मध्यप्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन ने बताया है कि प्रदेश में लोकसभा निर्वाचन की आदर्श आचार संहिता प्रभावशील होने के बाद पुलिस एवं अन्य एन्फोर्समेंट एजेंसियों द्वारा 103 करोड़ रुपए से अधिक मूल्य की सामग्रियां जब्त की गई हैं। श्री राजन ने बताया कि 16 […]

You May Like