ट्रक वाहन में टकराने से दो युवकों की मौत

सरई थाना क्षेत्र के गजरा बहरा मुख्यमार्ग की घटना, आधी रात को हुई वारदात, बेकाबू बाईक चालक ने खोया नियंत्रण

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 10 अप्रैल। जिले के सरई थाना क्षेत्र के गजरा बहरा मुख्यमार्ग में बीती रात करीब 11 बजे चलते कोलवाहन से मोटरसाईकिल सवार दो युवक बेकाबू होकर पीछे से घूस गये। जहां दोनों युवकों को सिर में गंभीर चोटे आई और अत्यधिक रक्तस्त्राव होने के कारण घटना स्थल पर मौत हो गई। दोनो युवक पोड़ीडोल गांव के निवासी हैं।

घटना के संबंध में सरई पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पोड़ीडोल निवासी शिव कुमार खैरवार पिता भगवान खैरवार उम्र 25 वर्ष एवं बंशरूप सिंह गोड़ पिता प्रेमलाल सिंह गोड़ उम्र 40 वर्ष निवासी पोड़ीडोल से बीती रात मोटरसाईकिल में सवार हो कर गजरा बहरा गांव में किसी के यहां जा रहे थे। कि बेकाबू गति की मोटरसाईकिल के चालक ने आगे जा रहें ट्रकवाहन क्रमांक जीजे12 बीडब्ल्यू 8598 के टेलरवाहन से टकरा गये। जहां दोनों मोटरसाकिल सवार चालक एवं सवारी के सिर में गंभीर चोट आने के कारण घटना स्थल पर ही अत्यधिक रक्तस्श्राव होने के कारण मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही सरई टीआई ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह ने हमराह के साथ घटना स्थल पहुंच दोनो शव को अपने कब्जे में लेते हुये अस्पताल के लिए रवाना किया। वही ट्रक वाहन को जप्त कर लिया। इस दौरान पता चला की बाईक में सवार दोनो व्यक्ति हेलमेट नही पहन रखा था। जिसके चलते यहां हादसा हुआ है। पुलिस ने अस्पताल से दोनो मृतकों को मृत घोषित करने के बाद शव को पोस्पमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। इधर मृतकों के परिजन शव पोस्टमार्टम ना कराने से अड़ गये। मौके पर तहसीलदार सरई चन्द्रशेखर मिश्रा, एसडीओपी देवसर राहुल सैयाम एवं टीआई सरई ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह व आस-पास के पुलिस चौकी प्रभारी घटना स्थल एवं पीएम कक्ष पहुंच लोगों को समझाईस दिया। तब कही जाकर मामल शांत हुआ। पुलिस के अनुसार संबंल योजना के तहत दोनो मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपये व ट्रांसपोर्टर के तरफ से 20-20 हजार रूपये आर्थिक राशि प्रदान की गई। हालांकि अभी चार-चार लाख रूपये सहायता राशि दिलाने का आश्वासन दिया गया है।

बंशरूप ने पत्नी से चाभी छीनकर चला

पुलिस ने बताया की मृतक बंशरूप सिंह गोड़ की पत्नी कल मंगलवार की रात कही न जाने के लिए बार-बार मना कर रही थी। इसके बावजूद बंशरूप ने अपने पत्नी से जबरन मोटरसाईकिल की चाभी छीनकर ले लिया और अपने साथी को बैठाकर गजरा बहरा रवाना हो गया। करीब आधा घण्टा बाद ही मृतक बंशरूप के यहां दुखदाई संदेशा गया। इस खबर को सुनते ही दोनो परिवार में मातम पसर गया। मृतक के परिजन उक्त सहायता राशि को नाकाफी बताते हुये कई घण्टों तक पोस्टमार्टम न कराने के लिए अड़े रहें। वही क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों ने भी मृतक के परिजनों को समझाईस देते रहे। टीआई समेत अन्य पुलिस सेवक ों ने हस्तक्षेप किया जब कही मृतक के परिजन पीएम कराने के लिए सहमत दिये। करीब 11 बजे दिन के बाद दोनों शव का पीएम हुआ।

इनका कहना:-

गजरा बहरा के मुख्य मार्ग में रात करीब 11 बजे ट्रक वाहन पीछे मोटरसाईकिल सवार दो युवक टकरा गये। मोटरसाईकिल में सवार दोनो युवक हेलमेट नही पहने थे। बेकाबू मोटरसाईकिल होने के कारण चालक नियंत्रण खो कर ट्रक के पीछे घूस गये। उनके सिर में गंभीर चोटे आने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गये थे। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में वारदात स्थल पहुंच घायलों को उपचार के लिए सीएससी ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए के तहत अपराध पंजीबद्ध कर चालक की तलाश की जा रही है।

ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह

टीआई,थाना सरई

Next Post

मैं जनता की सेवक हूं और सेवा करना ही मेरा धर्म है:राज्य मंत्री

Wed Apr 10 , 2024
विरोधी लगा रहें हैं निराधार आरोप, कराऊंगी जांच नवभारत न्यूज चितरंगी 10 अप्रैल। मध्य प्रदेश शासन के पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राधा सिंह के खिलाफ कुछ तथा कथित लोगों द्वारा साजिशन पूर्ण तरीके से आरोप लगाया जा रहा है कि सोन घडिय़ाल क्षेत्र से रेत की चोरी कराई […]

You May Like