हार के डर से राहुल बदल रहे सीट: विश्नोई

बोले: जीत नहीं मिलेगी, भाजपा 400 पार  

जबलपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीति पारा चढ़ा हुआ है। राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन दाखिल करने पर चुनावी हलचल बढ़ गई और राजनीति गरमा गई है। जिसको लेकर प्रमुख पार्टियां एक दूसरे पर तंज कस रही है। इसी क्रम में  पाटन विधानसभा से पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय विश्नोई ने तंज कसा है। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि राहुल गांधी को हार का डर सता रहा है इसलिए वह बार-बार अपनी सीट बदल रहे हैं।

लेकिन इस बार उन्हें जीत मिलेगी बिल्कुल भी कंफर्म नहीं है, क्योंकि पूरा देश चाहता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बने इसलिए इस बार भाजपा 400 के पार जाएगी।  पत्रकारों से चर्चा के दौरान विधायक अजय विश्नोई ने  पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय सनातनी याद आ रहे हैं, उस वक्त कहां थे जब सनातनी का प्रचार करना था। उन्होंने  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी पर भी निशाना साधा और जमकर हमला बोला।

Next Post

मंडी रेट ज्यादा, उपार्जन केंद्रों पर सन्नाटा

Sat May 4 , 2024
चना, मसूर और सरसों का उपार्जन शून्य जबलपुर: जिले में चल रही चना,मसूर और सरसों की खरीदी अभी तक शून्य पड़ी हुई है।  खरीदी केंद्रों पर किसान इन फसलों को लेकर नहीं पहुंच रहे हैं। जिसके कारण अभी तक एक भी दाना चना, मसूर और सरसों का सरकारी उपार्जन में […]

You May Like