केजरीवाल की जान लेने का रचा जा रहा षड्यंत्र: आप

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी ने कहा कि भाजपा दिल्ली चुनावों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को हरा नहीं पाती है इसलिए उन्हें जेल में बंद करके उनकी जान लेने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

आप वरिष्ठ आप नेता और कैबिनेट मंत्री आतिशी ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री केजरीवाल के ख़िलाफ़ एक बहुत बड़ा षड्यंत्र रच रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को भाजपा दिल्ली में चुनावों में हरा नहीं पाती है इसलिए उन्हें जेल में बंद करके उनकी जान लेने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

सुश्री आतिशी ने कहा कि हर व्यक्ति जानता है कि अरविंद केजरीवाल गंभीर डायबटीज़ के मरीज़ है। उन्हें 30 सालों से यह बीमारी है। अपने ब्लड शुगर लेवल को नियंत्रण में रखने के लिए वो रोज़ाना इन्सुलिन के 54 यूनिट लेते है। इतना इन्सुलिन केवल वही व्यक्ति लेता है, जो डायबटीज़ से बेहद गंभीर रूप से प्रभावित है।

उन्होंने कहा कि डायबटीज़ की बीमारी में क्या खाना खाया जाता है, क्या एक्सरसाइज की जाती है, किस समय की जाती है? ये सब ब्लड शुगर लेवल को कंट्रोल करने के लिए बहुत ज़रूरी होता है। यही कारण है कि कोर्ट ने भी अरविंद केजरीवाल जी को डॉक्टरों द्वारा निर्धारित घर के खाने की अनुमति दी लेकिन आज भाजपा अपने अनुसंगिक संगठन ईडी के माध्यम से अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को बिगाड़ने की कोशिश कर रही है। उनका घर का खाना रोकने की कोशिश कर रही है।

आप नेता ने कहा कि ईडी ने आज अदालत में ये झूठ बोला कि अरविंद केजरीवाल मीठी चाय पी रहे है, मिठाइयाँ खा रहे है। आतिशी ने कहा कि यह सरासर झूठ है, अरविंद केजरीवाल को उनके डॉक्टर द्वारा प्रिसक्राइब्ड स्वीटनर ‘एरिथ्रिटोल’ की चाय और मिठाई भी अलाउड है। उन्होंने कहा कि ईडी एक और झूठ बोल रही है कि अरविंद केजरीवाल रोज़-रोज़ आलू पूड़ी खा रहे है। भाजपा और ईडी द्वारा ये सारे झूठ इसलिए फैलाये जा रहे है ताकि वह अरविंद केजरीवाल को दिए जा रहे घर के खाने को रोक सके।

Next Post

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

Thu Apr 18 , 2024
मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है। आज यहां […]

You May Like