ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक में लगी आग के साथ जल गया युवक

रीवा:  के ट्रांसपोर्ट नगर में डंपर के साथ जलकर युवक खाक हो गया. पुलिस का कहना है कि गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात्रि ४ बजे आग लगने की सूचना डायल १०० को मिली थी. जिसके बाद फ ायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग बुझाकर वापस लौट आई थी. तभी सुबह ८ बजे डंपर के साथ एक युवक के जलने का भी मामला सामने आ गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने एफ एसएल यूनिट को मौके पर बुलाया है. मौका मुआयाना के बाद युवक के जले शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक ओंकार तिवारी ने बताया कि ट्रांसपोर्ट नगर में यूपी ७१ सीरीज के नंबर का डंपर तीन साल से खड़ा था. जिसमे बीती रात अज्ञात कारणों से आग लग गई थी.

तेज लपटों को देखते हुए स्थानीय लोगों ने डायल १०० को सूचना दी थी. शुक्रवार की सुबह करीब ४ बजे सिविल लाइन पुलिस फ ायर ब्रिगेड को ले जाकर आग पर काबू पा लिया था. इसी बीच सुबह ८ बजे के बाद उसी डंपर में एक व्यक्ति का ९० प्रतिशत जला हुआ शव मिला. फि लहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. सिविल लाइन पुलिस और एफ एसएल टीम जांच में जुटी है. फ ारेंसिक एक्सपर्ट वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डा० आरपी शुक्ला ने घटनास्थल का मुआयाना करते हुए अहम साक्ष्य जुटाए है. पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि एक आदमी अक्सर डंपर में बैठकर ही शराब पीता था. साथ ही वह इसी में सो जाता था. दावा है कि डंपर में शराब पीने के बाद बीड़ी पीते समय युवक नशे में मदहोश हो गया. इसके बाद उसी बीड़ी की चिंगारी ने बड़ा रूप लेते हुए डंपर सहित युवक को चपेट में ले ली हो.

नव भारत न्यूज

Next Post

गिट्टी का अवैध परिवहन करते दर्जन भर ट्रक जप्त

Sat Aug 7 , 2021
खनिज, राजस्व और पुलिस की संयुक्त कार्यवाही, ट्रक छोड़ कर भागे चालक, गिट्टी लेकर यूपी जा रहे ट्रक रीवा:  के अवैध परिवहन को लेकर गुरूवार की बैठक में रीवा कमिश्नर ने फटकार लगाई. जिसके बाद दूसरे दिन खनिज, राजस्व और पुलिस टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक दर्जन ट्रक […]