घमापुर में चल रही थी अवैध आरा मशीन

वन विभाग-पुलिस का छापा, दीवाल से कूदकर भागे कर्मचारी

जबलपुर: घमापुर भानतलैया पेट्रोल पंप के समीप अवैध रूप से  आरा मशीन संचालित हो रही थी। जैसे ही इसकी भनक वन विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने छापेमारी कर दी। रेड पड़ते ही कर्मचारी दीवार कूदकर भाग निकले। मौके से भारी मात्रा में लकड़ी जब्त की गई।वन परिक्षेत्र अधिकारी अपूर्व प्रखर शर्मा ने बताया कि घमापुर भानतलैया पेट्रोल पंप के समीप अवैध रूप से एक आरा मशीन संचालित हो रही थी।

वन परिक्षेत्र जबलपुर और बेलबाग की संयुक्त टीम ने छापा मारते हुए मशीन आरा मशीन के अंदर घुसकर जब्ती की कार्रवाई की गई। आरा मशीन के परिसर के अंदर अवैध रूप से बबूल, इमली, आम इत्यादि लकड़ी पाई गई जिसके कोई दस्तावेज नहीं मिले। वन विभाग की टीम को देखकर आरा मशीन के कर्मचारी दीवाल कूद कर भाग गए। गौरतलब है कि यह इस वर्ष जबलपुर में तीसरी आरा मशीन पर कार्यवाही की गई है और आगे भी अवैध रूप से संचालित आरा मशीन पर कार्यवाही की जाएगी।

Next Post

  बाहर तक सज रहीं दुकानें, त्योहार में होगी मुसीबत

Tue Oct 22 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email कार्यवाही ना होने से  बाजारों पर व्यापारियों के बढ़े हौसले जबलपुर: शहर के अंदर बाजारों में अतिक्रमण और कब्जाधारी के हौसले दिन- ब- दिन बुलंद होते जा रहे हैं। इन दुकानदारों द्वारा अपनी दुकान से बाहर सडक़ […]

You May Like