ओंकारेश्वर में भाजपा के 9 व कांग्रेस के 6 पार्षद जीते

ओंकारेश्वर: नगर परिषद ओंकारेश्वर के चुनाव में 9 पर भाजपा और 6 पर कांग्रेस ने कब्जा किया। भाजपा के पार्षदों का बहुमत तय होते ही नगर में ढोल बजने लगे। भाजपाईयों ने खुशियां मनाईं। सुबह 9 बजे मतगणना कक्ष पर दोनों पार्टी के लोग एकत्रित हो गए थे। 10 बजे तक सभी परिणाम घोषित कर दिए गए।दिलचस्प यह रहा कि 12 नंबर वार्ड में भारतीय जनता पार्टी के योगेंद्र पुरोहित और कांग्रेस के रोमी चौकसे को बराबर वोट मिले। मामला टाई हो गया। जिसमें रोमी चौकसे की चि_ी निकली। विजयी उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र प्रदान किए। विजयी उम्मीदवारों न ेविजयी जुलूस निकाला। जिसका जगह 2 स्वागत किया गया।

भाजपा जुलूस में विधयाक नारायण पटेल, जिला अध्यक्ष सेवादास पटेल थे। कांग्रेस के जुलूस में विधान सभा प्रत्याशी उत्तमपाल सिंह पुरनी विशेष रूप से उपस्थित थे। एक नजर में परिणाम देखें तो, वार्ड 1,2,3,4, 6,10,11,13 व 15 में भाजपा को जीत मिली है। इसी तरह वार्ड 5, 7,8,9,12 व 14 में कांग्रेस विजयी हुई। पिछली परिषद में भाजपा के 12 पार्षद थे। 3 कांग्रेस के थे।

नव भारत न्यूज

Next Post

खिलाड़ियों और मेहमानों का न हो कोई परेशानी

Tue Jan 24 , 2023
कलेक्टर ने समीक्षा बैठक में दिए निर्देश, खेलों इंडिया यूथ गेम्स की तैयारियां अंतिम दौर में इंदौर: खेलों इंडिया यूथ गेम्स के सफल आयोजन के लिये की जा रही तैयारियां अंतिम दौर में है. कलेक्टर डॉ. इलैयाराजा टी ने आज यहां सम्पन्न बैठक में तैयारियों को अंतिम रूप दिया. उन्होंने […]