मुठभेड़ में नौ नक्सली ढेर, कुछ घायल

बीजापुर, 02 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में पुलिस के संयुक्त दल के साथ मुठभेड़ में आज नौ नक्सली मारे गए और कुछ अन्य के घायल होने की आशंका है।

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार यादव ने मुठभेड़ की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर अनेक आधुनिक हथियार भी मिले हैं।

इस बीच पुलिस सूत्रों ने नौ नक्सलियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए कहा कि यह संख्या और बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। सूत्रों ने कहा कि एक अप्रैल की रात को बीजापुर जिले के थाना गंगालूर क्षेत्र में पुलिस की संयुक्त पार्टी तलाशी के लिए निकली थी। अभियान के दौरान मंगलवार को सुबह लगभग छह बजे लेंड्रा गांव के जंगल में पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में अब तक नौ नक्सलियों के शव और अनेक आधुनिक हथियार मिले हैं।

क्षेत्र में पुलिस और सघन तलाशी अभियान चला रही है।

Next Post

रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का किया फैसला

Tue Apr 2 , 2024
बेंगलुरु 02 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 15वें मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। आज यहां एम चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने […]

You May Like