आप भाजपा का सांसद बनाइए मै विकास की जिम्मेदारी लेता हूं : श्री यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने चौरई में किया रोड शो, फूल मालाओं और आतिशबाजी से किया गया स्वागत
छिंदवाड़ा/चौरई:प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सोमवार शाम को चौरई पहुंचे यहां सीएम ने रोड शो कर जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा. रथ पर सवार सीएम डॉ यादव का पटेल पेट्रोल पंप से ही भव्य स्वागत किया गया नगर में विभिन्न स्थानों पर जनपद, नगर पालिका, लोधी समाज ,कतिया समाज, सेन समाज ,साहू समाज ,जैन समाज, योजनाओं के लाभार्थियों सहित अलग अलग सामाजिक संगठनों और पार्टी के मोर्चा प्रकोष्ठों ने सीएम यादव का पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया रोड शो के बाद सीएम ने चौधरी पेट्रोल पंप के बाजू में भाजपा चुनाव कार्यालय और एक निजी होटल का फीता काटकर शुभारंभ किया रोड शो के दौरान पूरा नगर भगवामय नजर आया और जय श्री राम के नारे की गूंज रही सीएम ने जाते हुए कहा कि आप भाजपा का सांसद बनाइए विकास की जिम्मेदारी मैं लेता हूं सीएम के साथ नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू पूर्व विधायक पं रमेश दुबे गंभीरसिंह जिलाध्यक्ष शेषराव यादव लखन वर्मा शैलेंद्र रघुवंशी कमलेश वर्मा जितेंद्र चौरे सरोज राधेश्याम रघुवंशी पूर्णिमा जैन सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता शामिल हुए. रोड शो की समाप्ति पर चुनाव कार्यालय चौरई में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आमजनों को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू के लिए आशीर्वाद मांगा. शहपुरा पहुंचने पर पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना के पुत्र अजय सक्सेना एवं नीरज बंटी पटेल ने अपने साथियों के साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आत्मीय स्वागत किया. शहपुरा कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष नीरज बंटी पटेल के नेतृत्व में 3 हजार व्यक्तियों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.
लोकसभा चुनाव में जीतेगे प्रदेश की 29 सीट 
चौरई में रोड शो के दौरान सीएम ने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी मध्यप्रदेश की सभी 29 सीटें भाजपा के खाते में जाने वाली है भाजपा प्रदेश की पूरी की पूरी 29 सीट पर कमल खिलाएगी. चौरई में रोड़ शो करने के बाद मुख्यमंत्री इसके बाद मुख्यमंत्री शहपुरा में आमसभा को संबाधित किया जहां लोगों ने फूल माला के साथ उनका स्वागत किया.
भाजपा कर रही जोडऩे का काम
छिंदवाड़ा हवाई पट्टी में मीडिया कर्मियों द्वारा महापौर विक्रम अहके द्वारा भाजपा की सदस्याता लेने की बात पूछने पर मुख्यमंत्री यादव ने कहा कि भाजपा जोडऩे का काम कर रही है. राजनीति में रोने और निराशा दिखाने से अच्छा है कि आत्मावलोकन करें. उन्होंने कहा कि हमारे साथ पदाधिकारी, विधायक, महापौर जिनका निर्वाचन हुआ है. जो हमारे साथ खड़े हैं. जब ये जा रहे हैं तो इसका मतलब है कि कांग्रेस निराशा-हताशा की अवस्था आ गई है.

Next Post

मालवा और निमाड़ में विशेष रणनीति बनानी पड़ेगी कांग्रेस को

Tue Apr 2 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email सियासत मालवा और निमाड़ अंचल लोकसभा चुनाव में भाजपा के लिए बड़ा प्लस पॉइंट बना हुआ है। 2014 और 2019 दोनों चुनाव में भाजपा ने इंदौर और उज्जैन संभाग की सभी आठ लोकसभा सीटें जीतने में सफलता […]

You May Like