कमलनाथ व नकुलनाथ ने बोरपानी की घटना पर गहन दुख व्यक्त किया

नेताद्वय ने कहा प्रशासन पूरे इलाके में अविलम्ब स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था बनायें

छिन्दवाड़ा, पांढुर्ना जिले के बोरपानी में दूषित जल के सेवन से दो लोगों की मृत्यु व 30 अन्य लोगों के अस्वथ होने पर मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ व जिले के पूर्व सांसद श्री नकुलनाथ ने गहन दुख व्यक्त किया। नेताद्वय ने अपने शोक संदेश में कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें साथ ही बीमार लोगों के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने शोक संदेश में कहा कि पांढुर्ना जिले के बोरपानी में दूषित पानी पीने से 2 लोगों की मौत होना एवं 30 लोगों का अति बीमार होना बेहद चिंताजनक है। प्रशासन इस मामले को अविलम्ब संज्ञान में लेकर प्रभावित इलाके में स्वच्छ पेयजल की इंतजाम करें साथ ही बीमार हुये लोगों के समूचित उपचार की इंतजाम करने के साथ ही प्रभावित क्षेत्र में चलित अस्पताल के माध्यम से उपचार की व्यवस्था बनायें। श्री कमलनाथ ने कहा कि स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था करें ताकि ऐसी घटनाओं की पुर्नावर्ती ना हो सकें।
जिले के पूर्व सांसद नकुलनाथ ने बोरपानी में दो लोगों की मौत पर गहन दुख व्यक्त करते हुये दिवांगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने व इस वज्रपात को सहन करने की शोकाकुल परिवार को ईश्वर क्षमता प्रदान करें। श्री नाथ ने समस्त अस्वस्थ लोगों के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने पांढुर्ना जिला प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द स्वच्छ पानी की व्यवस्था को दुरुस्त करें साथ ही आगे भी इस तरह की जनहानि ना हो इसके भी व्यापक इंतजाम करें। जिम्मेदार अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि क्षेत्र की जनता को स्वच्छ पानी निरंतर उपलब्ध हो सकें।

Next Post

नगर निगम ने तोड़ा जर्जर मकान

Wed Aug 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email छिंदवाड़ा ।लालबाग सागर पेशा में यादव के कच्चे जर्जर मकान की दीवार पड़ोस में रहने वाले श्रीमती सविता बैस के मकान की दीवार के ऊपर गिर गई जिससे सविता बैस के मकान की दीवार एवं छत को […]

You May Like