रुतपर्णा-स्वेतपर्णा महिला युगल के पहले दौर में हारकर हुईं बाहर

सियोल (वार्ता) भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी रुतपर्णा पांडा और स्वेतपर्णा पांडा की जोड़ी कोरिया ओपन टूर्नामेंट में मंगलवार को महिलाओं के युगल स्पर्धा में पहले दौर में हार के बाद बाहर हो गईं।

आज यहां खेले गये मुकाबले में पांडा बहनों को चीनी ताइपे की ह्सीह पेई शान और हंग एन-त्जू की जोड़ी के खिलाफ 37 मिनट तक चले मुकाबले में 18-21, 5-21 से हार का सामना करना पड़ा।

पहले गेम में ह्सीह-हंग ने 14-7 की बढ़त बनाई। हालांकि भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों ने स्कोर 15-15 पर बराबर कर दिया था लेकिन चीनी ताइपे की जोड़ी यह गेम जीतने में सफलता रही।

दूसरे गेम में, ह्सीह-हंग ने पांडा बहनों को 16 अंक से हराकर कोरिया ओपन 2024 की महिलाओं की डबल्स प्रतियोगिता के दूसरे दौर में प्रवेश किया।

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह जापान ओपन में भी पांडा बहनों को पहले दौर में ही हार का सामना करना पड़ा था।

अब भारतीय महिलाओं की एकल खिलाड़ी आकर्षी कश्यप, मालविका बंसोड़ और अश्मिता चालिहा अपना मुकाबला खेलेंगी। साथ ही मिश्रित युगल जोड़ी आयुष राज गुप्ता और श्रीति स्वैन भी बुधवार को कोर्ट पर स्पर्धा करेंगी।

आकर्षी और मालविका का मुकाबला डेनमार्क की शटलर्स लाइन क्रिस्टोफर्सन और 18वें रैंक की लाइन क्यर्सफेल्ट से होगा, जबकि अश्मिता थाईलैंड की 17वीं रैंक की पोंर्पावे चोचुवोंग से भिड़ेंगी।

आयुष-श्रीति का मुकाबला कोरिया गणराज्य के को सुंग ह्यून और एओम ह्ये वोन से होगा।

 

Next Post

आईसीसी के नये बॉस जय शाह एक दिसंबर से कार्यभार ग्रहण करेंगे

Wed Aug 28 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email दुबई (वार्ता) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के नये बॉस जय शाह एक दिसंबर से अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे। आईसीसी अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने की आज आखिरी दिन जय शाह के अलावा किसी भी अन्य […]

You May Like